Loading...    
   


सिंधिया ने होर्डिंग लगवाए, सोनिया गांधी दवाब में ना आएं | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया के शहर ग्वालियर में होर्डिंग लगाए गए हैं। होर्डिंग में सोनिया गांधी से अपील की गई है कि वो किसी के दवाब मेें ना आएं और मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया को ही बनाएं। होर्डिंग की इबारत कहती है कि यह किसी समर्थक द्वारा लगवाया गया है लेकिन राजनीति के पंडित कहते हैं कि यह होर्डिंग सिंधिया के अप्रूवल के बाद ही लगाया गया है। 

दतिया में 500 इस्तीफों की धमकी

सिंधिया के ही प्रभाव वाले जिले दतिया के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक दांगी बगदा ने तो सिंधिया के समर्थन में इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान को चेतावनी दी है कि यदि अगले 10 दिन में सिंधिया को अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो 500 समर्थक इस्तीफा दे देंगे। जबलपुर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सड़क पर उतरकर सिंधिया के पक्ष में प्रदर्शन किया।

धारा 370 के कारण सिंधिया की नियुक्ति रुकी

सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्ति ना होने का लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। एक नया एंगल यह भी सामने आया है कि धारा 370 मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी लाइन से अलग जाते हुए पीएम मोदी का समर्थन कर दिया था। इसलिए उनकी नियुक्ति को रोक दिया गया। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here