AIRTEL: घर और ऑफिस में यदि WiFi है तो ये प्लान सबसे सस्ते हैं

यदि आप एयरटेल का सिमकार्ड यूज कर रहे हैं, घर और ऑफिस में WiFi है तो एयरटेल के 2 जुड़वा प्रीपेड प्लान हैं जो आपके लिए सबसे फायदेमंद साबित होंगे। दोनों थोड़ा लम्बा रिलेशन बनाने वाले प्लान हैं लेकिन उतना ही मुनाफा भी दे रहे हैं। आइए जानते हैं, दोनों में क्या खास मिल रहा है। 

597 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

सबसे पहले कंपनी के 597 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इस प्लान में 169 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यानी लगभग इस प्लान में ग्राहकों को 6 महीनों की वैलिडिटी दी जाती है। डेटा की बात करें तो पूरी वैलिडिटी के दौरान इस प्लान में कुल 6GB डेटा दिया जाता है। डेटा के अलावा इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति 28 दिनों में 300SMS दिए जाते हैं। इसके अलावा इस प्लान में Wynk म्यूजिक, Airtel Xstream प्रीमियम और एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी दिया जाता है।

998 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

भारती एयरटेल के दूसरे लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान यानी 998 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 336 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। हालांकि इस प्लान में भी पूरी वैलिडिटी के दौरान केवल 12GB डेटा मिलता है। डेटा के अलावा इस प्लान में हर 28 दिनों में 300SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स दिए जाते हैं। इन सबके अलावा इस प्लान में विंक म्यूजिक, Airtel Xstream का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी भी मिलता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !