Loading...

SI विनय बुंदेला को पूरे परिवार ने पटककर पीटा, मामला दर्ज

जबलपुर। सब इंस्पेक्टर विनय बुंदेला पर एक परिवार ने हमला कर दिया। 2 भाई, 1 बहन एवं पिता ने मिलकर सब इंस्पेक्टर विनय बुंदेला को सरेआम पीटा। एसआई विनय बुंदेला का आरोप है कि 2 युवक आपस में लड़ रहे थे। दोनों को रोका तो दोनों युवक, उनके पिता और बहन ने मिलकर उन्हे ही पीट दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन पब्लिक को यह कहानी गले नहीं उतर रही है। दूसरे पक्ष की तरफ से अब तक कोई शिकायत सामने नहीं आई है। 

घटना शनिवार देर रात यादव कॉलोनी मार्ग स्थित प्यारेबाबा के सामने की है। लार्डगंज पुलिस में दर्ज प्रकरण के अनुसार सब इंस्पेक्टर विनय बुंदेला शनिवार रात अन्य पुलिस कर्मियों के साथ इलाका भ्रमण पर निकले थे। वे रानीताल-यादव कॉलोनी मार्ग पर पहुंचे थे तभी शराब के नशे में धुत सगे भाई करण व अभिषेक लाठी लेकर एक-दूसरे से लड़ाई कर रहे थे। उनके पिता लाठी लेकर घटनास्थल की ओर दौड़े जा रहे थे।

सब इंस्पेक्टर बुंदेला व अन्य पुलिस कर्मियों ने दोनों भाइयों व पिता को लड़ाई-झगड़ा करने से रोका। वे उन्हें समझाइश दे रहे थे तभी पिता व भाइयों ने पुलिस के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंची युवती ने सब इंस्पेक्टर के चेहरे पर नाखून मार दिया। पुलिस ने सब इंस्पेक्टर बुंदेला की शिकायत पर अभिषेक, करण, मुकेश एवं मोनिका उर्फ पिंकी के खिलाफ धारा 294, 506, 353, 160, 34 का प्रकरण दर्ज किया है। दूसरे पक्ष के बयान अभी तक सामने नहीं आए हैं। उनकी तरफ से किसी ​प्रकार की शिकायत की भी जानकारी नहीं मिली है।