Loading...

SATNA DEGREE COLLEGE में सरेआम फायरिंग, VIDEO देखे | MP NEWS

सतना. जिले के एक डिग्री कॉलेज में छात्रों का विवाद इतना बढ़ गया है कि अब दूसरा पक्ष कॉलेज में पहुंचकर फायरिंग करने लगा। मामला सतना डिग्री कॉलेज (Satna Degree College) का है, जहां पर बुधवार को एक युवक अपने दोस्त को साथ लेकर कार से कॉलेज परिसर पहुंचा और गेट के पास खड़े होकर फायरिंग (Firing) करने लगा। इस दौरान उसके दोस्त ने उसका वीडियो बना लिया और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया। 

सतना जिले के कोलगवां थाने के अंतर्गत गहरा नाले के पास डिग्री कॉलेज स्थिति है। बुधवार दोपहर 11 बजे एक युवक कार से उतरा और कॉलेज के गेट पर फायरिंग करने लगा। कार से दो युवक उतरे एक ने फायरिंग की तो दूसरे ने इस दौरान उसका वीडियो बना लिया। इसे बाद में फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इसमें उसने लिखा कि आज फिर चली गोली। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो डालने वाले की पहचान बादल सिंह के रूप में की गई है। दो दिन पहले भी इस युवक के साथ कॉलेज के छात्रों के बीच विवाद हुआ था।

कॉलेज परिसर में फायरिंग के बाद छात्र दशहत में हैं। हालांकि किसी ने इसका विरोध नहीं किया। फायरिंग के बाद दोनों युवक वहां से रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि युवक की कॉलेज छात्रों से रंजिश है, इसलिए उसने छात्रों को डराने के लिए कॉलेज पहुंचकर फायरिंग की। सतना के एसपी रियाज इकबाल ने बताया कि छात्रों के बीच पहले दिन के विवाद के बाद कार्रवाई की गई थी। उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। दूसरे दिन क्या विवाद हुआ है इसकी जांच की जा रही है। गोली चलाने को जो वीडियो सामने आया है उसकी भी जांच करा रहे हैं।