Loading...

गुलाबी साड़ी वाली महिला ने पत्थर पर कुछ लिखा और झरने में कूद गई | MP NEWS

मंडला। मंडला के निवास इलाके में एक महिला ने उफनते वॉटर फॉल में कूदकर आत्महत्या कर ली। अब उसका वीडियो वायरल हो रहा है। सुसाइड से पहले वो महिला घुघरा जल प्रपात पर आयी। वहां एकदम किनारे पर वो करीब दो घंटे तक बेचैन सी होकर चहल-कदमी करती रही। लोगों ने पुलिस को समय रहते सूचना दे दी थी परंतु पुलिस समय रहते नहीं पहुंची। 

सबने देखा झरने के सिरे पर खड़ी थी बेचैन महिला

निवास के घुघरा जल प्रपात के किनारे मौसम सुहाना था। तमाम सैलानी वहां सैर सपाटे के लिए आए थे लेकिन सैलानियों की उस भीड़ में गुलाबी साड़ी पहने एक महिला भी थी। वो अकेली थी। घूमते-घूमते वो सीधे जल प्रपात के उस सिरे पर जा पहुंचीं जहां से धारा नीचे गिरती है। अपने मन में विचारों की बाढ़ के बीच घिरी उस महिला की बेचैनी साफ नजर आ रही थी। आसपास मौजूद लोगों को उसकी गतिविधि संदिग्ध लगीं। उन्होंने पुलिस को खबर भेज दी।

2 घंटे तक चहल-कदमी करती रही, किसी ने पूछा तक नहीं, वीडियो बनाते रहे

गुलाबी साड़ी पहने वो महिला करीब दो घंटे तक यहां चहल-कदमी करती रही और फिर अचानक उसने जल प्रपात में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोग उसका वीडियो तो बनाते रहे, लेकिन किसी ने उसे वहां से हटाने या बचाने की कोशिश नहीं की। महिला के पानी में छलांग लगाते ही उसकी मौत हो गयी।

फिल्मी स्टाइल में पहुंची पुलिस

सब ख़त्म होने के बाद पुलिस पहुंची। महिला की लाश थोड़ी दूर पर चट्टान में अटकी पड़ी थी। उसकी लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। महिला कौन थी और उसने आत्महत्या क्यों की, इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है।