Loading...

MOKSHA BHOPAL के राकेश भूरानी को गोली मारी, रेस्त्रां में तोड़फोड़

भोपाल। लालघाटी चौराहा स्थित MOKSHA RESTAURANT & LOUNGE BHOPAL के मालिक राकेश भूरानी को 4 लोगों ने मिलकर शनिवार रात 3 बजे बेरहमी से पीटा फिर गोली मार दी। हालांकि गोली भूरानी के पास से निकल गई और वो बच गए। इससे पहले आरोपियों ने रेस्त्रां में तोड़फोड़ कर दी थी। बता दें कि राकेश भूरानी HOOKAH BAR एवं RESTAURANT का संचालन करता है। 

शाहजहांनाबाद पुलिस थाना सूत्रों ने बताया कि न्यू सिंधी कॉलोनी, बैरसिया रोड निवासी 30 वर्षीय राकेश भूरानी का लालघाटी चौराहे पर MOKSHA RESTAURANT & LOUNGE BHOPAL नाम से हुक्का बार रेस्तरां है। टीआई जहीर खान ने बताया कि शनिवार रात करीब डेढ़ बजे रेस्तरां पर आदित्य शर्मा उर्फ छोटू और बाबर मंडी पहुंचे। तब तक रेस्तरां बंद हो चुका था इसलिए मैनेजर ने उन्हें लौटने की सलाह दे दी। इससे नाराज छोटू ने कहा कि मुझे हुक्का पीना है और फिर खाना खाउंगा। मैनेजर की ना सुनते ही दोनों बौखला गए और तोड़फोड़ करने लगे। 

रात में भोपाल टॉकीज बुलाया 

विरोध करने पर आरोपियों ने मैनेजर के साथ भी मारपीट कर दी। मैनेजर ने ये वाकया राकेश भूरानी बताया। रेगुलर कस्टमर होने के नाते राकेश ने छोटू को कॉल कर तोड़फोड़ करने की वजह पूछी। इस पर आरोपी ने उन्हें भोपाल टॉकीज पर आकर बात करने को कहा। अपने चार दोस्तों के साथ राकेश भूरानी रात करीब साढ़े तीन बजे यहां पहुंचे। 

बुशरान ने गोली मारी

भोपाल टॉकीज पर छोटू, बाबर, उसका भाई अनस और बुशरान पहले से खड़े थे। बहस से बात बढ़कर मारपीट में तब्दील हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि बुशरान ने पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ फायर कर दिए। एक गोली राकेश के कंधे के बगल से निकल गई। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। हालांकि, उनकी ये करतूत चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

संडे को केस दर्ज हुआ

रविवार को राकेश ने शाहजहांनाबाद थाने पहुंचकर चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने उनके खिलाफ मारपीट, धमकाने, गाली गलोच, फायर करने और गैर इरादतन जानलेवा हमला करने की धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।