Loading...

JABALPUR NEWS : शराब के नशे में धुत्त जीजा के गले में साले ने सूजा घोंपा

जबलपुर। संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में शाहीनाका के पास एक ऑटो चालक के गले में सूजे से घातक वार कर उसके साले ने उसकी हत्या कर दी। युवक के कत्ल का मामला सामने आते ही सनसनी फैल गई। 25 वर्षीय मगन उर्फ संतोष पटेल (Magan aka Santosh Patel) की हत्या (Murder) की वजह साले के साथ शराब पीकर गाली-गलौज करना बताई गई है।  मगन  के गले से इतना ज्यादा खून निकला कि सड़क भी लाल हो गई और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और फिर मगन पटेल की लाश को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यादव कॉलोनी पटेल मोहल्ला निवासी  मगन की पत्नी ने दो दिन पहले ही बच्चे को जन्म दिया था। बेटे का पिता बनने की खुशी में मगन मिठाई बाँट रहा था। वह दो दिनों से शराब भी खूब पी रहा था। शराब पीने के कारण ही उसका अपने साले चमन के साथ विवाद भी हुआ था। अपनी ससुराल से शाम करीब साढ़े 7 बजे वह निकल कर शाहीनाका आया था। वहाँ एक्टिवा से वह आकाश खटीक की दुकान के सामने पहुँचा तभी चमन वहाँ पर अपने दो साथियों के साथ आया और मगन के गले में सूजा घोंप दिया और उसे घुमा दिया। हमला होते ही मगन सड़क पर गिर गया और उसके गले से खून तेजी से बहने लगा। उसका पूरा शरीर खून से नहा गया तथा सड़क भी खून से लाल हो गई। 

लोगों ने जब यह मंजर देखा तो वहां भगदड़ मच गई, आसपास की दुकानें बंद हो गईं तथा लोग वहां से भाग निकले। जिस आकाश खटीक की दुकान के सामने यह हत्या हुई, वह भी दुकान बंद करके भाग निकला। हमला करने वाले चमन को न तो किसी ने पकड़ा और न ही किसी ने पुलिस को सूचना दी। 

मगन के परिजन जो कि उसके पिता बनने पर खुशी मना रहे थे, एकाएक उसकी मौत की जानकारी जब उन्हें मिली तो वहाँ मातम छा गया। महिलाओं की तो आँखों से आँसुओं की धार नहीं थम रही थी। इस मामले में मगन के परिजनों  का कहना था कि यदि समय पर मगन को अस्पताल पहुँचा दिया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। देर रात पुलिस ने चमन पटेल के दो साथियों को घेराबंदी कर पकड़ लिया है। इस मामले में मगन द्वारा साले चमन से शराब पीकर गाली-गलौज किये जाने के कारण हमला करने की बात सामने आई है।  अमित सिंह,  एसपी