Loading...

नर्सिंग छात्र नेता पर आधा दर्जन लोगों ने किया हमला, ट्रॉमा में भर्ती | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शुक्रवार को सिम्मस हास्पीटल (Simmus Hospital) में ड्यूटी करने जा रहे नर्सिंग छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु पांडे (Vishnu Pandey) पर आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया। छात्र की मारपीट करने के बाद सभी हमलावर मौके से भाग निकले। हमले की जानकारी अन्य नर्सिंग छात्र संगठन के पदाकिारियों को लगी वैसे ही मौके पर पहुंचे छात्रों ने तत्काल घायल विष्णु पांडे को जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। वहीं इस मामले की शिकायत छात्रों ने कंपू थाना पहुंचकर पुलिस से की है। 

मिली जानकारी के अनुसार नर्सिंग छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु पांडे ने गुरुवार को जेएएच में आयोजित जीएनएम के प्रेक्टिकल में हो रही धांधली का खुलासा किया था। यह बात नर्सिंग क्षेत्र में दलाली करने वाले लोगों को हजम नहीं हुई थी क्योंकि प्रशासनिक कार्रवाई के चलते दलालों को काफी आर्थिक नुकसान पहुंचा था, इस धांधली का खुलासा नर्सिंग छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु पांडे की पहल पर ही हुआ था। जिससे नाराज आधा दर्जन लोगों ने शुक्रवार की सुबह विष्णु की घेराबंदी उस समय कर दी जब वे कैंसर पहाड़ी स्थित सिम्मस हास्पीटल में नौकरी करने जा रहे थे। 

छात्र नेता की मारपीट करने वालों की संख्या आधा दर्जन बताई गई है। विष्णु को गंभीर हालत में इलाज के लिए जेएएच के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराने के साथ हमलावरों को गिरफ्तार करने व उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिये कुछ छात्र नेता कंपू थाना पहुंच गए हैं।