सांसद बने सनी देओल ने फीस बढ़ाई तो फिल्म मेकर ने हीरो ही बदल दिया | SUNNY DEOL FATEH SINGH


पिछले कई सालों से बड़े पर्दे पर ढाई किलो के हाथ की धमक गायब है। हालात यह थे कि सनी देओल उन फिल्मों के लिए भी हां कर रहे थे जो उनके प्रचलित किरदार से कतई मैच नहीं करतीं परंतु लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सांसद बने सनी देओल के तेवर बदल गए हैं। अब उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। नतीजा यह कि फिल्म मेकर्स ने भी अपनी पसंद बदल दी और नया हीरो साइन कर लिया। 

मामला चर्चित फिल्म फतेह सिंह का है। फिल्‍म से जुड़े बेहद करीबी सूत्रों ने बताया कि सांसद बनने के बाद सनी देओल ने फिल्म फतेह सिंह के लिए 5 करोड़ रुपए की मांग की, जो मेकर्स को ज्‍यादा लगे क्योंकि फिल्‍म के एक बड़े हिस्‍से की शूटिंग लंदन में होनी है। वहां के कास्‍ट एंड क्रू मेंबर्स के साथ-साथ बड़ी तादाद में लोकल कलाकारों की भी कास्टिंग होनी है।

सूत्र आगे कहते हैं कि फिल्‍म के लिए हैवी वीएफएक्‍स की भी प्लानिंग है। लिहाजा मेकिंग के खर्च में फीस से हटकर बाकी डिपार्टमेंट पर 15 से 18 करोड़ रुपए का खर्च तय है। उस पर सनी देओल के अकेले पांच करोड़ की फीस लदने से बोझ काफी बढ़ सकता था। नतीजतन, मेकर्स ने तय किया कि फतेह सिंह किसी और एक्‍टर के साथ बनाएंगे।   

राजकुमार संतोषी का ड्रीम प्रोजेक्‍ट

फतेह सिंह राजकुमार संतोषी का ड्रीम प्रोजेक्‍ट है। वो लम्बे समय से इसे बनाने में लगे हुए हैं। इसके जरिए वो सनी देओल के साथ अपने बिगड़े रिश्‍ते सुधारने में भी जुटे हुए थे। हालांकि, उनका यह अरमान फिलहाल पूरा होता नजर नहीं आ रहा है। खासतौर पर इसके प्रोड्यूसर्स ने तय कर लिया है कि सनी देओल की जगह साउथ के किसी बड़े एक्‍टर के साथ फिल्म को आगे बढ़ाया जाए। उनका तर्क है कि टीवी पर साउथ इंडियन फिल्‍मों के हिंदी डब वर्जन ने हिंदी बेल्ट में वहां के स्‍टार्स की पॉपुलैरिटी बढ़ाई है। उनसे कनेक्‍ट करने और पहचानने में लोगों को दिक्‍कत नहीं आएगी।

आज के दौर की कहानी है फतेह सिंह

फतेह सिंह पीरियड ड्रामा नहीं है। बल्कि आज के दौर की कहानी है। सूत्रों ने बताया कि यह अफवाह भर थी ये एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है लेकिन हकीकत यह है कि फिल्‍म पंजाब से लंदन माइग्रेट करने वाले युवाओं की कहानी है। नायक पंजाब से निकल लंदन पहुंच जाता है। वहां वह बम डिफ्यूज करने वाले दस्‍ते में काम करने लगता है। लंदन में इन दिनों खालिस्‍तान फिर से सिर उठा रहा है। फिल्‍म में इस अलगाववादी संगठन की गतिविधियों को भी दिखाया जाएगा है। बहरहाल, देखना यह दिलचस्‍प होगा कि मेकर्स किस कलाकार को फतेह सिंह का किरदार देंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !