MP JOB: नर्सिंग कॉलेज, दिलीप बिल्डकॉन और लिफ्ट इंस्टॉलेशन में नौकरियां

उज्जैन के कार्यालय शासकीय नर्सिंग महाविद्यालय में अतिथि व्याख्याता आवेदन कर सकते हैं। इसमें 13 पदों के लिए अनुभवी और योग्य आवेदक आवेदन कर सकते हैं। व्याख्यान के लिए इंग्लिश, एनाटॉमी, सोशलॉजी, माइक्रोबायोलॉजी, जेनेटिक्स के अलावा आठ अन्य विषय हैं। सभी के लिए एक-एक पद रिक्त हैं। स्नात्तकोत्तर होना अनिवार्य है। विशेष नर्सिंग क्षेत्र से संबंधित शिक्षण कार्य के अनुभवी को प्राथमिकता दी जाएगी। आवेदक 25 जुलाई सुबह 10.30 से 5 बजे तक दस्तावेज जमा कर सकते हैं। एक व्याख्यान का पारिश्रमिक 250 रुपए प्रतिघंटा तय किया गया है। व्याख्यान का माध्यम अंग्रजी भाषा में रहेगा। साक्षात्कार 30 जुलाई को दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगा। 

दिलीप बिल्डकॉन: 100 पदों के लिए 22-23 को इंटरव्यू 

इंदौरं सीनियर मैनेजर सहित करीब 100 पदों के लिए 22 और 23 जुलाई को पीथमपुर सेक्टर 3 स्थित दिलीप बिल्डकॉन के ऑफिस में इंटरव्यू हैं। वर्कशॉप और मैकेनिकल डिपार्टमेंट में सीनियर मैनेजर और मैनेजर के 6 पदों के लिए रोड हाईवे प्रोजेक्ट और कोल माइनिंग मशीनों की रिपेयरिंग का दस साल का अनुभव ज़रूरी है। पदों की संख्या 25 है। फोरमैन और सुपरवाइज़र की 40 पोस्ट के लिए भी इंटरव्यू होंगे। आईटीआई होना आवश्यक है। डाटा एंट्री ऑपरेटर और एग्ज़ीक्यूटिव के 30 पदों के लिए ग्रेजुएट प्रतिभागियों के इंटरव्यू लिए जाएंगे। इंटरव्यू के लिए तीन महीने की सैलरी स्लिप, फोटोकॉपी के साथ एकेडेमिक डॉक्यूमेंट्स, एड्रेस प्रूफ और पैन कार्ड जरूर ले जाएं। 

लिफ्ट इंस्टॉलेशन: 50 डिप्लोमा होल्डर्स के लिए नौकरियां

लिफ्ट इंस्टॉलेशन और सर्विस कंपनी को 50 डिप्लोमा और आईटीआई होल्डर युवाओं की जरूरत है। आवश्यक ट्रेनिंग के बाद प्रतिभागियों को 15 हज़ार सैलरी के साथ पीएफ, ईएसआई, बोनस, एलटीए, ग्रैच्युटी सहित अन्य भत्ते दिए जाएंगे। बंगाली चौराहा इंदौर के पास स्थित कंपनी के दफ्तर पर नौकरी के लिए संपर्क किया जा सकता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !