Loading...

खेल अतिथि शिक्षक आमंत्रण के इंतजार में हैं | Khula Khat @ CM Kamal nath

माननीय मुख्यमंत्री जी, निवेदन है कि हम समस्त मध्यप्रदेश के अतिथि व्यायाम शिक्षक लगातार आपकी शालाओं में अल्प मानदेय में सेवा देते आये है और आज हम सत्र 2019-20 में हजारों की संख्या में बेरोजगार हो गये है। महोदय आपके निर्देशानुसार हम सभी जीएफएमएस र्पोटल में सत्यापन एवं केवाईसी करवाया स्कोरकार्ड़ जनरेट हुआ औंर जब सत्र 2019-20 सत्र शुरू हुआ तो आपके द्वारा व्यायाम शिक्षक न रखने का आदेश हो गया।

हालाकि विभाग द्वारा 06.07.2019 को अपर संचालक कामना आचार्य द्वारा एक आदेश निकाला गया है कि अलग से व्यायाम अतिथि शिक्षकों को आंमत्रित किया जायेगा जो आज दिनॉक 20.07.2019 तक कोई प्रक्रिया या आदेश नही हुआ अतः माननीय शिक्षा मंत्री एवं प्रमुख शिक्षा विभाग से हम हजारो अभ्यर्थी मांग एवं प्रार्थना करते है कि 3 दिवस के अंदर हमें शाला आमंत्रित करने का आदेश निकाला जाये एवं मध्यप्रदेश के हर हाई स्कूल एवं हायर सेकेण्ड़री स्कूल में व्यायाम शिक्षक का पद रखा जाये क्योंकि इस किताबी शिक्षा जितनी आवश्यक है शारीरिक शिक्षा भी आवश्यक है।

अतः हम गरीब बेरोजगार युवक संपादक महोदय जी निवेदन करते है कि हमारा मुद्दा विभाग तक पहुचाने दया करे जिससे हम गरीबो को भला हो सके। अतः विभाग एवं सरकार से प्रार्थना है कि शीघ्रता से संज्ञान में लेकर अतिथि व्यायाम शिक्षको को वि़द्यालय में सेवा देने का आदेश 3 दिवस के अंदर निकालने की कृपा करे। नही तो हम हजारों युवा सड़कों पर आंदोलन करने के लिए एवं कोर्ट की शरण लेने के लिए बाधय हो जायेगें जिसकी संपूर्ण जबावदारी शासन की होगी।
निवेदक
मध्यप्रदेश खेल अतिथि शिक्षक संघ
लक्ष्मीकांत दुबे