JABALPUR NEWS : प्रॉपर्टी डीलर ने रिसेप्शनिस्ट के साथ किया रेप

जबलपुर। सदर क्षेत्र में रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती ने महिला थाने पहुंचकर अपने साथ हुए दैहिक शोषण की शिकायत दर्ज कराई। युवती द्वारा दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार वह छोटी लाइन क्षेत्र स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में पिछले दो वर्षों से कार्यरत है।   

इस दौरान प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को कुँवारा बताकर उसे शादी का झाँसा दिया और उसका दैहिक शोषण करता रहा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दुराचार व एसीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती ने थाने में बताया कि वह 17 वर्ष की उम्र यानी पिछले दो वर्षों से गढ़ा निवासी सुरेंद्र पटेल नामक प्रॉपर्टी डीलर के छोटी लाइन फाटक के समीप स्थित दफ्तर में रिसेप्शनिस्ट के पद पर कार्य कर रही है। 

इस दौरान सुरेंद्र पटेल ने खुद को कुंवारा बताकर उसे प्यार में फंसाया और शादी का झांसा देकर कहीं भेड़ाघाट, तो कहीं बरगी ले जाकर उसका दैहिक शोषण करता रहा। उसे जब इस बात की जानकारी लगी कि सुरेंद्र पटेल पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बच्ची है, तो वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रॉपर्टी डीलर की तलाश शुरू कर दी है।