Loading...

JABALPUR NEWS : ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के मजदूर नेता ने महिला कर्मी से से की अश्लीलता

जबलपुर। आयुध निर्माणी खमरिया के गेट नम्बर चार पर सुबह करीब 8 बजे एक महिला कर्मी से श्रमिक नेता (Labor leader) द्वारा अभद्रता किये जाने के मामले को लेकर जमकर हंगामा मच गया। महिला कर्मी के साथ की गई छेड़छाड़ एवं अभद्रता को लेकर लोगों की भीड़ वहां एकत्र हो गई। महिला कर्मी अपने साथ हुई गाली-गलौज को लेकर इतनी परेशान हो गई कि उसको रोना आ गया, उसने जब मदद की गुहार लगाई तो लोगों ने फिर आरोपी सुभाष झा (Subhash Jha) को पकड़कर सुरक्षा विभाग के हवाले कर दिया।  
इस मामले में श्रमिक नेताओं द्वारा सुरक्षा विभाग को दिये गए बयान में कहा गया है कि एफ 6 में कार्यरत सुभाष झा गेट नम्बर चार के पास बाइक से जा रहा था लेकिन अचानक उसको न जाने क्या सूझा कि उसने सामने से जा रही महिला कर्मी को देखकर हॉर्न बजाना शुरू कर दिया, जब महिला ने इसका विरोध किया तो वह अभद्रता पर उतारू हो गया और उसने महिला को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। महिला ने श्रमिक नेता की इस हरकत पर जब शोर मचाना शुरू किया तो वहां कर्मचारियों की भीड़ जमा हो गई और भीड़ ने सुभाष झा को पकड़कर सुरक्षा विभाग के हवाले कर दिया।

छेड़छाड़ के आरोपी सुभाष झा के बारे में सुरक्षा विभाग ने बताया है कि वह इससे पहले भी शराब पीकर ड्यूटी आने तथा साथ में शराब की बोतल लेकर निर्माणी गेट से घुसते हुए पकड़ा जा चुका है। उसकी इस हरकत के कारण करीब तीन माह पूर्व ही उसे सस्पेंड किया गया था। हाल ही में वह फिर से ड्यूटी पर आया और उसने महिला कर्मी से अभद्रता कर दी।
आरोपी सुभाष के बारे में पता चला है कि उसने कोई भी यूनियन नहीं छोड़ी है और वह समय-समय पर यूनियन बदलता रहता है, उसके बारे में यह भी विख्यात हो गया है कि उसका मानसिक संतुलन कभी भी बिगड़ जाता है। शराब पीने के मामले में आरोपी सुभाष का मामला जीएम के समक्ष कार्रवाई के लिए पेश कर दिया गया है।