Loading...

महिला IAS की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अचानक स्क्रीन पर पॉर्न VIDEO चलने लगा | NATIONAL NEWS

जयपुर। राजस्थान के जयपुर स्थित सचिवालय में अधिकारियों को एक बेहद शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल हुआ ये की खाद्य और आपूर्ति विभाग की सचिव मुग्धा सिंह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वरिष्ठ अधिकारियों की मीटिंग ले रही थीं, तभी अचानक मीटिंग के बीच में स्क्रीन पर पॉर्न विडियो चलने लगा। विभाग की सचिव की मौजूदगी में हुए इस शर्मनाक वाकये से हर कोई हैरान रह गया।

आनन-फानन में स्क्रीन को ऑफ किया गया। इस घटना के बाद राष्ट्रीय सूचना केंद्र (एनआईसी) के डायरेक्टर ने जांच के आदेश दिए हैं। मुग्धा ने बताया, 'विडियो कॉन्फ्रेंस के बीच में अचानक एक आपत्तिजनक क्लिप स्क्रीन पर चलने लगी। मैंने तुरंत एनआईसी डायरेक्टर को कॉल की और उनसे मामले की जांच कर एक रिपोर्ट देने के लिए कहा है।' 

उन्होंने जानकारी दी कि सचिवालय के कमरे में बैठक के दौरान विभाग और एनआईसी के प्रतिनिधि समेत करीब 10 लोग मौजूद थे। विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के 33 जिलों के आपूर्ति अधिकारियों के साथ बैठक में चर्चा की जा रही थी। 

उन्होंने बताया कि राज्य की विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों की समीक्षा के लिए यह बैठक आयोजित की गई थी। उन्होंने बताया कि एनआईसी के निदेशक की रिपोर्ट के आधार पर दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।