नरेंद्र मोदी भी राष्ट्रपिता की तरह हैं: कैलाश विजयवर्गीय | MP NEWS

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं इंदौर के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय (KAILASH VIJAYVARGIYA) का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी भी राष्ट्रपिता की तरह हैं। वो उन्हीं की तरह देश के लिए काम कर रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने यह बयान भोपाल से कांग्रेस के पराजित प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के उस बयान के बाद दिया जिसमें दिग्विजय सिंह ने कहा था कि भोपाल में महात्मा गांधी की शांति की विचारधारा हार गई और गांधी के हत्यारों की विचारधारा जीत गई। 

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने महात्मा गांधी हमारे राष्ट्रपिता हैं। लोकसभा चुनाव में ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन की जीत है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राष्ट्रपिता की तरह ही देश के लिए काम कर रहे हैं। विजयवर्गीय ने कहा अच्छी बात है कि दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है। हमें तो यह मौका मिला ही नहीं कि हम भी उन्हें जीत की बधाई दे पाते।

बीजेपी नेता ने ये प्रतिक्रिया दिग्विजय सिंह के उस बयान पर दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में गांधी की हत्या करने वालों की विचारधारा की जीत हुई है। उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी सांसदों को जीत की बधाई दी थी।