बंगाली बाबू (KAMAL NATH) पता नहीं क्या-क्या करवाएंगे: शिवराज सिंह चौहान | BETUL MP NEWS

Advertisement

बंगाली बाबू (KAMAL NATH) पता नहीं क्या-क्या करवाएंगे: शिवराज सिंह चौहान | BETUL MP NEWS

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को बैतूल संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी दुर्गादास उइके के समर्थन में चिल्लोर-भीमपुर (भैंसदेही) और बरजोरपुर (घोड़ाडोंगरी) में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सीएम कमलनाथ पर नए अंदाज में हमला किया। कमलनाथ को 'बंगाली बाबू' कहकर संबोधित किया। 

पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर कहा कि ये बंगाली बाबू पता नहीं प्रदेश के युवाओं से क्या-क्या करवाएंगे। वे कहते हैं कि हम युवाओं को मवेशी चराने की ट्रेनिंग देंगे, बैंड बजाने की ट्रेनिंग देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इनकी भी कोई ट्रेनिंग दी जाती है। उन्होंने कहा कि अब तक प्रदेश में युवाओं को बेरोजगारी भत्ता भी नहीं मिला है। युवाओं को सरकार रोजगार भी उपलब्ध नहीं करवा पाई है। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ और राहुल गांधी ने प्रदेश के युवाओं से झूठे वादे करके विधानसभा चुनाव में वोट ले लिए, लेकिन उसके बाद वे मुकर गए हैं। अब प्रदेश की जनता से वादा कर रहे हैं कि उनके खातों में पैसे आएंगे। उन्होंने कहा कि अब तक ये किसानों का कर्ज माफ नहीं कर पाए हैं और अब फिर से प्रदेश की जनता से झूठे वादे कर रहे हैं।