IPL BETTING के कारण फार्मासिस्ट ने की आत्महत्या | INDORE NEWS

इंदौर। नेहरू नगर में आईपीएल के सट्टे (IPL BETTING) में 35 लाख के कर्ज में डूबे व्यक्ति ने शुक्रवार रात को आत्महत्या कर ली। वह महू की एक मेडिकल शॉप (Medical Shop) में काम करते थे। घर आने के बाद उन्होंने किसी से बात नहीं की। बस बच्चों की तरफ मुस्कुरा कर देखा। फिर बाथरूम में जाकर जहरीला इंजेक्शन (Poisonous injection) लगा लिया। काफी देर तक नहीं निकले तो पत्नी ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से आवाज नहीं आने पर उसे तुड़वाया तो घटना का पता aचला। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वह नहीं बच सके। MIG  पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम पवन जायसवाल (Pawan Jaiswal) (42) था।  

उनके मामा सुनील जायसवाल का आरोप है कि श्रीकांत पैलेस में रहने वाले राजेश मेश्राम और संदीप मेश्राम (Rajesh Meshram and Sandeep Meshram) बुकी हैं। इन्होंने उन्हें क्रिकेट के सट्टे (Cricket betting) की लत लगा दी थी। इनके कहने पर पवन ने आईपीएल के सट्टे पर काफी रुपए लगा रखे थे, लेकिन हार जाने से उन पर करीब 35 लाख रुपए की देनदारी हो गई। इसे वसूलने के लिए राजेश और संदीप उस पर दबाव बना रहे थे। इसके चलते वह तनाव में थे। परिवार में पत्नी हिमानी, बेटी ईशा और बेटा आर्यन है। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन के बयानों के आधार पर पुलिस संदीप और राजेश मेश्राम से भी पूछताछ करेगी।

मामा सुनील ने बताया कि बाथरूम में जहां पवन बेहोश पड़े थे। उनके पास एक इंजेक्शन भी पड़ा था। चूंकि वे मेडिकल शॉप में ही काम करते थे, इसलिए वह कौन सा इंजेक्शन लाए थे। यह पता नहीं चला है। पुलिस घटनास्थल से जब्त इंजेक्शन का पता लगा रही है।