Loading...

BF ने चुपके से वीडियो बना लिया, शादी के बाद भी ब्लैकमेल करता रहा | JABALPUR MP NEWS

जबलपुर. गोलबाजार क्षेत्र में स्थित बाबा होटल (Baba Hotel) में दो साल पहले युवती के साथ आरोपित युवक ने दुष्कर्म (RAPE) कर अश्लील फोटो खींच ली। उन फोटो को दिखाकर आरोपित ने दो साल तक ब्लैकमेल कर रुपए मांगे। जब युवती की शादी हो गई, तो भी आरोपित ने ब्लैकमेल करना नहीं छोड़ा। जिससे तंग होकर उसने मामले की शिकायत थाने में दर्ज करा दी। पुलिस ने मामला कायम कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

दुष्कर्म की  अश्लील फोटो दिखाकर करता था ब्लैकमेल
पाटन निवासी 21 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि दो साल पहले वह जबलपुर में स्थित एक कॉलेज में पढ़ती थी। पढ़ाई के दौरान फेसबुक में उसकी नुनसर निवासी 24 वर्षीय आकाश रजक (AAKASH RAJAK) से दोस्ती हुई थी। आकाश ने उससे प्यार का इजहार किया और विश्वास में लेकर उसे 13 फरवरी 2017 को गोलबाजार स्थित बाबा होटल ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं आरोपित ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया।

बाबा होटल में दुष्कर्म करने के बाद आरोपित आकाश कुछ दिन तक बात नहीं किया। इसके बाद उसने एक दिन फोन करके रुपए मांगे। जब युवती ने रुपए नहीं होने की बात कहीं, तो आरोपित आकाश ने उसे फोटो और वीडियो दिखाकर बदनाम करने की बात कहीं। जिससे युवती दहशत में आ गई और अपने परिजन व सहेलियों से रुपए लेकर उसे दिए। इसके बाद आरोपित उससे दो साल तक रुपए मांगता रहा। युवती ने भी उसे रुपए दिए।

युवती की कुछ माह पहले शादी हो गई। जिसके बाद आरोपित आकाश ने उसे फोन करके फिर से रुपए की मांग की। लेकिन जब युवती ने इंकार किया, तो आरोपित ने उसके मोबाइल में अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिससे तंग होकर युवती ने अपने ससुराल वालों को जानकारी दी और मामले की शिकायत थाने में की।