Advertisement

भाजपा के राज में गंगा तो साफ नहीं हुई, बैंक साफ हो गए: सीएम कमलनाथ | MP NEWS



भोपाल। मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा को साफ करने की बात करते-करते बैंकों को साफ कर दिया। मोदी सरकार गरीबों का शोषण करके अमीरों की जेब भर रही है। सरकार ने देश की जनता से खिलवाड़ किया है। मोदी राज में जनता के नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं के अच्छे दिन आए हैं। 

मुख्यमंत्री ने बुधवार को मंडला, डिंडोरी और बालाघाट जिलों में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी राज में प्रदेश में रोजगार के अवसर समाप्त हो गए। पिछले 15 वर्ष में कोई नए उद्योग नहीं लगाए गए। जो उद्योग पहले से थे वे भी धीरे-धीरे बंद हो गए। प्रदेश आर्थिक रूप से कमजोर हो गया है। बीजेपी की नीतियों के कारण प्रदेश बदनाम हो गया है। कोई भी निवेशक प्रदेश में निवेश करने को तैयार नहीं है। प्रदेश की छवि सुधारना पहला काम है।

मैं मंडला की तस्वीर बदल दूंगा

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार हर गरीब परिवार को 72 हजार रुपए देगी। उन्होंने मंडला के नागरिकों से आग्रह किया कि कांग्रेस प्रत्याशी को जिताकर मंडला को गोद लेने का मौका दीजिए। मंडला की तस्वीर बदल जाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में भ्रष्टाचार एवं बलात्कार में मध्यप्रदेश नम्बर 1 बन गया है। प्रदेश की छवि सुधारना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जो कहा सो किया। किसानों का कर्ज माफ करके वचन निभाया। जो किसान छूट गए हैं आचार संहिता हटते ही उनके भी कर्ज माफ कर दिए जाएंगे।

स्किल इंडिया, डिजिटल इंडिया, काला धन की बात क्यों नहीं करते

कांग्रेस सरकार ने अपनी नीति साफ कर दी है। हम अपना हिसाब दे रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अपने कार्यकाल का हिसाब दें। प्रधानमंत्री मोदी अब स्किल इंडिया, डिजिटल इंडिया, काला धन की बात नहीं करते। इन मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा कि जनधन योजना और नोटबंदी से देश को काफी नुकसान हुआ है।

सीएम कमलनाथ ने कहा कि नर्मदा सेवा यात्रा में सरकारी पैसों का दुरुपयोग किया गया। कांग्रेस सरकार यात्रा नहीं निकालेगी बल्कि घाटों की सफाई पर ध्यान देगी। उन्होने मतदाताओं से अपील की कि 29 अप्रैल को बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस को जिताएं।