Loading...

मंत्री जीतू पटवारी ने सलमान खान को शिवभक्त बताया | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में स्थित प्राचीन तीर्थ स्थल महेश्वर में दबंग-3 की शूटिंग के दौरान शिवलिंग पर तख्त लगाकर डांस किया गया। भाजपा ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई। अब कमलनाथ के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी सलमान खान के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने सलमान खान को शिव भक्त बताया है। इससे पहले सलमान ने भी खुद को शिव भक्त बताया था। जीतू पटवारी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी लोगों को आपस मे लड़ाकर सियासी फायदा लेना चाहती है। 

मैं तो कमलनाथ के बुलाने पर आया था: सलमान खान

सलमान खान ने इस मामले में सफाई पेश करते हुए कहा कि शिवलिंग को सुरक्षित करने के लिए हमने तख्त लगवाया था। हालांकि वो यह नहीं बता पाए कि तख्त के ऊपर डांस क्यों करवाया गया। सलमान ने यह जरूर बताया कि वो सीएम कमलनाथ के बुलाने पर मप्र में शूटिंग करने आए हैं और यदि लोगों को पसंद नहीं तो वो पैकअप करके जाएंगे। उन्होंने यह धमकी भी दी कि वो उत्तरप्रदेश के किसी धार्मिक शहर में शूटिंग करेंगे। 

सलमान क्या मजार पर भी तख्त लगाकर डांस करेंगे: भाजपा

दबंग-3 की शूटिंग के दौरान हुए इस डांस का बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने विरोध किया है और कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि अभिनेता सलमान खान के शिवलिंग के ऊपर तख्त रखकर डांस कर रहे हैं, जिससे हिन्दू भावनाओं का खिलवाड़ हुआ है। सलमान ने क्या कभी किसी मजार पर ऐसे तख्त लगाकर शूटिंग की है।

सरकार और सलमान दोनों संकट में आ जाएंगे: रामेश्वर शर्मा

विधायक रामेश्वर शर्मा ने सलमान के नाम पर सीएम कमलनाथ और भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय को कठघरे में खड़ा किया और चेतावनी दी कि अगर सरकार जल्द इस मामले में सलमान समेत दोषियों पर एफआईआर करे और जो अधिकारी वहां मौजूद थे उन्हें निलंबित किया जाए। रामेश्वर शर्मा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जिस दिन हिन्दू जाग गया सरकार और सलमान के लिए तकलीफ हो जाएगी।