MANDSAUR में भाजपाईयों ने अपने ही प्रत्याशी को मुर्दाबाद कहा, टिकट बदलने की मांग | MP NEWS

Advertisement

MANDSAUR में भाजपाईयों ने अपने ही प्रत्याशी को मुर्दाबाद कहा, टिकट बदलने की मांग | MP NEWS

मंदसौर/गरोठ। संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी सांसद सुधीर गुप्ता काे टिकट मिलने का धुंधड़का मंडल के कार्यकर्ताओं ने फिर विरोध किया। भाजपा गरोठ विधानसभा क्षेत्र में होली मिलन समारोह में शामिल होने पूर्व संगठन महामंत्री व इंदौर-उज्जैन संभाग समन्वयक माखनसिंह चौहान मंदसौर आए। यहां उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की। 

दलौदा मंडल के वरिष्ठ नेता बंशीलाल पाटीदार हथुनिया कार्यकर्ताओं के साथ यहां पहुंचे और संभाग समन्वयक से सांसद गुप्ता को फिर टिकट देने का विरोध किया और टिकट बदलने की मांग की। उनके साथ आए करीब 200 कार्यकर्ताओं ने गुप्ता के विराेध में 'सांसद मुर्दाबाद' के नारे भी लगाए। पाटीदार ने बताया कि गुप्ता को लेकर ग्रामीण क्षेत्र में भीषण नाराजगी है, इसलिए उनका हारना तय है। गुप्ता पट्टों के बल पर चुनाव जीतने का दम भर रहे हैं, लेकिन यह बात किसान भी जानते हैं कि उन्हें पट्टे कैसे मिले हैं। 

उन्होंने अधिकारियों को 30 से 40 हजार रुपए दिए हैं तब जाकर पट्टे मिले हैं। सांसद ने जो पंचायतों में टैंकर दिए वे इतने घटिया हैं कि सभी खराब हो गए। शिकायतों के बाद समन्वयक चौहान ने सभी को पार्टी के फैसले के साथ चलने व उनकी बात वरिष्ठ स्तर तक पहुंचाने का भरोसा दिया तब जाकर मामला शांत हुआ। भाजपा प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनिल कियावत, महामंत्री महेंद्र चौरड़िया, महामंत्री अजय चौहान, पूर्व संघ चालक गुरुचरण बग्गा, पूर्व विधायक कैलाश चावला सहित वरिष्ठ नेता मौजूद थे। 

विरोध को लेकर सामने आई यह कहानी
सूत्रों के अनुसार समन्वयक चौहान शनिवार रात मंदसौर पहुंचे और प्रदेश महामंत्री गुर्जर के निवास पर भोजन किया। रविवार सुबह सभी नेताओं से सक्रिय होने के निर्देश दिए। दोपहर को सांसद का विरोध होने लगा। इसका मुख्य कारण आगामी दिनों में नपा व मंडी चुनाव को लेकर किया जा रहा है। बताया जाता है पाटीदार को मंडी व जिला उपाध्यक्ष अनिल कियावत को नगरपालिका अध्यक्ष पद से चुनाव लड़ने की लालसा होना है। 

समाजसेवी ने कहा- जो हो रहा है, वह ठीक नहीं : 
इस दौरान वरिष्ठ समाजसेवी विनोद मेहता भी समन्वयक चौहान से मिलने पहुंचे। मेहता ने किसी का नाम लिए बगैर साफ शब्दों में कह दिया कि अब जो भी चल रहा है वह ठीक नहीं चल रहा है। चौहान ने मोदी को जिताने की बात कही। 

सभी समर्थक अपने नेता की टिकट की चाह रखते हैं पर पार्टी फोरम पर हममें कोई विवाद नहीं है। एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे और मोदी को अगला प्रधानमंत्री बनाएंगे।
सुधीर गुप्ता, सांसद