Loading...

लड़के ने अपनी GF को दोस्तों के बीच फेंक दिया, गैंगरेप, आरोपियों में एक लड़की का भाई भी | INDORE CRIME NEWS

इंदौर। इंसानियत और सामाजिक रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। लड़की ने जिसे शादी करने के के सपने देखते हुए अपना सबकुछ सौंप दिया, उसी बॉयफ्रेंड ने उसे अपने 3 दोस्तों के बीच फेंक दिया। चौंकाने वाली बात तो यह है कि बॉयफ्रेंड के 3 दोस्तों में से एक लड़की का भाई भी था। सभी ने मिलकर लड़की का सामूहिक बलात्कार किया। 

पीड़िता ने मामला की शिकायत जूनि थाना में दर्ज कराई है। मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी संध्या श्रीवास्तव ने बताया कि डेढ़ साल पहले राहुल नामक युवक से पीड़िता की दोस्ती हुई थी। पहले तो आरोपी राहुल ने शादी का झांसा देकर युवती से यौन संबंध बनाए। जिसके बाद अपने दोस्त दीपक के कमरे पर युवती को बुलाकर अन्य तीन युवकों से साथ मिलकर ब्वॉयफ्रेंड ने युवती के साथ गैंगरेप किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपियों में पीड़िता के बुआ का बेटा भी शामिल है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पीड़िता को पुलिस में शिकायत करने को लेकर डरा धमका रहे थे लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाते हुए जूनि थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने मामला को गंभीरता से लेते हुए प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।