Loading...    
   


BANSAL COLLEGE में छात्रा की रहस्यमय मौत, हंगामा | INDORE MP NEWS

इंदौर। BANSAL COLLEGE INDORE से बीई की पढ़ाई कर रही एक छात्रा की कॉलेज केंपस में ही मौत हो गई। वो चौथी मंजिल से गिरी और उसकी मौत हो गई। यह आत्महत्या है, हत्या या फिर हादसा, पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा परंतु इतना जरूर पता चला है कि कॉलेज का ही एक छात्र उसे प्रताड़ित कर रहा था। छात्रा यहां परीक्षा देने आई थी। परिजनों ने छात्रा का शव रखकर कॉलेज के सामने चक्काजाम किया। 

किशनगंज पुलिस के अनुसार घटना बंसल कॉलेज में रविवार को हुई। यहां बीई सेकंड सेमेस्टर में पढ़ने वाली छात्रा आयुषी मिश्रा परीक्षा देने आई थी। परीक्षा से पहले ही उसकी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि वो कॉलेज की चौथी मंजिल से गिरी है। यह आत्महत्या है, हादसा या हत्या पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा। पुलिस की प्रारंभिक जांच में इस बात का पता चला है कि कॉलेज में ही पढ़ने वाला एक छात्र मृतक छात्रा को परेशान कर रहा था। वह छात्रा को फर्जी आईडी व सिम से कॉल करता था। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की है। 

मृत छात्रा के परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया। घटना के बाद कॉलेज प्रशासन घायल छात्रा को उपचार के लिए महू के मध्यभारत अस्पताल लेकर पहुंचा था, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे छात्रा के परिजनों ने कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। परिजन छात्रा के शव को लेकर कॉलेज पहुंचे और वहां शव को रखकर चक्काजाम किया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here