Advertisement

जम्मू: भरे बस स्टैंड पर आतंकवादी धमाका, कई घायल, बाजार बंद | NATIONAL NEWS



नई दिल्ली। भारत की तरफ से पाकिस्तान को कल ही चेतावनी दी गई थी कि यदि वो असैन्य क्षेत्रों पर हमला करेगा तो उसे इसका पहले से भी ज्यादा कड़ा जवाब दिया जाएगा। पाकिस्तान से पोषित आतंकवादियों ने आज जम्मू में भरे बस स्टैंड पर ब्लास्ट कर दिया। सही संख्या की प्रतीक्षा है परंतु पुलिस का कहना है कि इस हमले मं 18 लोग घायल हुए हैं। इसके साथ ही पूरा बाजार बंद हो गया और पुलिस ने इलाके को खाली करा दिया। 

हाईअलर्ट के बावजूद आतंकवादी ब्लास्ट करके फरार हो गया

सूत्रों के अनुसार गुरुवार को भीड़-भाड़ वाले इलाके में बसे बस स्टेशन में एक बस के पास में धमाका हुआ। धमाके की वजह से वहां पास में मौजूद 18 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। सूत्रों के अनुसार एक संदिग्ध हमलावर ने ग्रेनेड से हमला किया और मौके से फरार हो गया। बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद से पूरे राज्य में हाई अलर्ट है। 

हमले में चीन का ग्रेनेड

रिपोर्ट के मुताबिक धमाके में चाइनीज ग्रेनेड का इस्तेमाल किया गया है। बताया जा रहा है कि पहले भी यह इलाका आतंकियों के निशाने पर रहा है। फिलहाल घटनास्थल को सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया है और जांच की जा रही है। टाइम्स नाउ के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आ रहा है कि इस धमाके का मकसद सांप्रदायिक तनाव पैदा करना था। ग्रेनेड धमाका इतना जबर्दस्त था कि आसपास की कई बसों को भी नुकसान पहुंचा है।