मैने अपनी जवानी छिंदवाड़ा को समर्पित कर दी: कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के हरई विकासखंड के ग्राम बटकाखापा में आयोजित जनसभा में कहा कि उन्होंने इस क्षेत्र की लगातार 40 साल से सेवा की, अपनी जवानी उन्हें समर्पित की है। अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा इस क्षेत्र को समर्पित किया और अब वे यह जिम्मेदारी अपने पुत्र नकुलनाथ को सौंपते हैं। कमलनाथ के बड़े बेटे नकुल नाथ ने कहा कि उनके पिता ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, उसे वे अपने कंधे पर ले सकते हैं और क्षेत्र के लोगों से उन्हें बहुत प्यार, स्नेह व विश्वास मिला है।

खजाना खाली होने के बावजूद वचन निभाया

नांदनवाडी की सभा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कर्जमाफी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं पर मजाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि कांग्रेस सरकार ने खाली खजाना होने के बावजूद किसानों और युवाओं से किए वचन निभाए हैं। कमलनाथ ने जिले के बटकाखापा, देलाखारी, छिंदी रामपुर और नांदनवाडी ग्रामों में जन सभाओं को संबोधित किया। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा सरकार ने खजाना खाली कर दिया था, लेकिन किसानों की कर्ज माफी और बेरोजगार युवाओं को दिया वचन निभाना था। भाजपा नेता इस मुद्दे पर हंस रहे थे, उन्हें लग रहा था कि कमलनाथ कैसे किसानो का कर्ज माफ करेंगे। कैसे युवाओं को रोजगार देंगे, लेकिन कांग्रेस सरकार ने जो वचन दिया था, उसे निभाकर किसान और बेरोजगारों का सम्मान रखा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !