Advertisement

भाजपा ने सांसद अनूप मिश्रा को उन्हीं के क्षेत्र में जलील किया | MP NEWS



भोपाल। भारतीय जनता पार्टी में गुटबाजी चरम पर है। अब सरेआम अपने नेताओं को जलील किया जा रहा है। श्योपुर जिले के विजयपुर में आयोजित विजय संकल्प यात्रा की सभा में सांसद अनूप मिश्रा को मंच पर आमंत्रित तो किया गया लेकिन बैकड्राप पर उनका फोटो नहीं लगाया गया। इस तरह भाजपा के आधिकारिक कार्यक्रम में भाजपा के ही सांसद को मंच पर बुलाकर जलील किया गया। 

सभा को संबोधित करते हुए सांसद अनूप मिश्रा ने कहा कि पोस्टर-बैनर में फोटो लगने से कोई नेता नहीं बनता। नेता बनने के लिए जनता के दिल में जगह बनानी पड़ती है। मैं जानता हूं, मेरे लिए विजयपुर की जनता के दिलों में जगह है और हमेशा बनी रहेगी। मंगलवार को विजयपुर में विजय संकल्प यात्रा के तहत सभा हुई। इसमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी आना था, लेकिन वे नहीं आए। केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव विजयपुर पहुंचे। 

इस बीच भाजपा में भी सभा स्थल पर बड़े नेताओं के बीच में फूट नजर आई। इसमें सांसद अनूप मिश्रा की नाराजगी मंच से ही साफ झलक पड़ी। सभा स्थल के आस-पास कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए पोस्टर-बैनरों में नरेन्द्र सिंह तोमर सहित अन्य बड़े नेताओं के फोटो थे, लेकिन सांसद पोस्टर-बैनरों से गायब थे। इस मामले में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने 2 शब्द तक नहीं कहे।