LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




SARKARI NAUKRI चाहिए तो विदेशी लड़की से शादी करो: CM की घोषणा

24 February 2019

नई दिल्ली। हरियाणा राज्य की मनोहर लाल खट्टर ( Manohar Lal Khattar ) सरकार ने घोषणा की है कि जो भी लड़का विदेशी लड़की से शादी करेगा उसे सरकारी नौकरी ( GOVERNMENT JOB ) दी जाएगी। इसके अलावा 50 हजार रुपए का इनाम भी दिया जाएगा। 

हरियाणा में आजकल विदेशी लड़कियों ( Foreign girls ) से शादी करने का फैशन चल पड़ा है, आए दिन कोई ना कोई हरयाणवी गोरी लड़कियों से ब्याह करता रहता है। खट्टर सरकार को लगता है कि इस टाइप के लड़कों को सरकारी नौकरी का लालच देकर उनके वोट बैंक पर कब्जा कर लिया जाए। उधर, सरकारी नौकरी का ऑफर सुनकर हरियाणे के 90% छोरे विदेशी लड़की पटाने में जुट गए हैं। बाकी के दस प्रतिशत छोरों ने लड़की पटा ली है और दूसरे चरण में प्रवेश कर गए हैं। 

शादीशुदा लड़के बता रहे हैं विदेशी लड़कियां कैसे पटाएं / Married boys are saying how to get foreign girls

साइप्रस की एक लड़की को फांस चुके विक्की नाम के युवक ने हमें बताया कि, ये तो बड़ा आसान काम है, छोटी बांह वाली शर्ट पहनो, काला चश्मा लगाओ, आंगन में खाट बिछाकर उसमें स्वैग के साथ बैठ जाओ! फिर इसकी एक फोटो निकालकर फेसबुक-टिंडर-इंस्टाग्राम वगैरह पर चस्पा कर दो। विक्की ने बताया कि ऐसा करने से दस-पंद्रह दिनों में ही कोई ना कोई लड़की पट जाती है!” “अगर इससे भी जल्दी गोरी लड़की फंसानी है तो बैकग्राउंड में एक भैंस बांध दो, एक बाल्टी दूध के साथ! ऐसा करने से जल्दी पकड़ में आ जाती है!” 

विक्की ने अपने अनुभव का प्रयोग करते हुए बताया। हालांकि विक्की ने यह भी कहा कि इस काम के लिए जादू-टोना या किसी टोटके का सहारा लेने की जरूरत नहीं है, ये सब अंधविश्वास है। हां, विशेष परिश्थिति में लड़के की कबड्डी खेलते हुए धांसू फोटो फेसबुक पर डाली जा सकती है। इतने में तो रिजल्ट मिल ही जाएंगे। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->