LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




पत्नी के सामने साली का रेप करता था, शादी के बाद भी बुलाता था | RATLAM NEWS

24 February 2019

रतलाम। पुलिस ने बलात्कार का एक मामला दर्ज किया है। आरोप है कि बदमाश अपनी पत्नी की जानकारी में रहते हुए उसकी छोटी बहन यानी साली का रेप करता था। यह सिलसिला 5 साल तक चला। साली की शादी हो गई तब भी नहीं माना। अंतत: पीड़िता ने अपने पति को सारी कहानी बताई, तब कहीं जाकर मामला पुलिस की चौखट तक आया। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया जून-2013 में अलकापुरी में रहने वाले जीजा कुलदीप शर्मा ( Kuldeep Sharma ) उसके घर आए और अपने बेटे की स्कूल की फीस जमा करवाने का कहकर उसे बाइक पर ले गए। रुपए लेने के बहाने अपने घर रुके तो पीड़िता अंदर गई। घर पर कोई नहीं था। मौका पाकर छेड़छाड़ करने लगे, रोका तो जीजा कुलदीप ने धमकाकर ज्यादती की। इसके बाद बदनाम करने का डर बताकर कई बार ज्यादती की।

पीड़िता ने बहन को बताया। बहन ने पति का विरोध किया। विरोध करने पर आरोपी कुलदीप ने पत्नी से मारपीट की तथा पत्नी और बेटे को जान से मारने की धौंस दी और पांच साल तक साली से ज्यादती करता रहा। अप्रैल-2018 को पीड़िता की शादी हो गई। शादी के बाद ससुराल से बुलाने के लिए धमकाया। परेशान साली ने पति और जेठ को बताया। पति, जेठ तथा मौसी सास के साथ औद्योगिक क्षेत्र थाने आकर कुलदीप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाना प्रभारी अय्यूब खान ने बताया आरोपी कुलदीप निजी अस्पताल में कंपाउंडर है। प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाकर उसके न्यायालय में बयान दर्ज करवाए हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->