Loading...

जब देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था तब PM कर रहे थे शूटिंग: सुरजेवाला | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Attack ) को लेकर अब कांग्रेस(Congress) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि तीन बजकर दस मिनट पर ही हमले की खबर आ गई थी. पांच बजकर 15 मिनट पर कांग्रेस ने भी रिएक्शन दे दिया था. मगर, मोदी जी क्या कर रहे थे. मोदी जी की दिनचर्या बता रहा हूं. वह  दिन भर पार्क का भ्रमण करने के बाद नौका विहार और शूटिंग करवा रहे थे. छह बजकर 45 मिनट तक फिल्म की शूटिंग करते हैं, नौका विहार करते हैं. पीएम राम नगर के गेस्ट हाउस में भी कुछ देर रुके और फिर चले गए. शाम छह बजकर 30 मिनट पर धनगढ़ी गेट पहुंचे और अधिकारियों से दस मिनट तक वार्ता की. फिर उनका काफिल निकला.वहां स्थानीय लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद नारे लगाए. PM ने भी सभी का अभिवादन किया. देश हमारे शहीदों के शरीर के टुकड़े चुन रहा था, मगर पीएम नारे लगवा रहे थे. वह राम नगर के फीडर गेस्ट हाउस रुके और चाय-नाश्ता किए. पूरे देश के चूल्हे बंद थे, तब गुरुवार को सात बजे वह चाय-नाश्ते का आनंद ले रहे थे. यह है इस देश के पीएम की असली वास्तविकता. इससे ज्यादा शर्मनाक व्यवहार किसी पीएम का नहीं हो सकता.

क्यों नहीं घोषित किया राष्ट्रीय शोक?

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह मैं नहीं आपके पत्रकार साथी कह रहे हैं. जिन्होंने मोदी के दौरे का कार्यक्रम कवर किया है.  कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने दावे के समर्थन में अखबारों की कटिंग और कथित तस्वीरें दिखाईं. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने जवानों की शहादत पर राष्ट्रीय शोक की घोषणा न होने पर भी मोदी सरकार की आलोचना की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय शोक की घोषणा नहीं की. ताकि सरकारी खर्च पर होने वालीं राजनीतिक सभाएं रुक न जाएं. जब शहीदों के शव एयरपोर्ट पर थे, तब झांसी के कार्यक्रम से प्रधानमंत्री मोदी एक घंटा देरी से आए. फिर पहले अपने घर गए सीधे एयरपोर्ट नहीं. पीएम  मोदी के मंत्री शहीदों के शव के साथ सेल्फी ले रहे हैं. मोदी जी अब दक्षिण कोरिया पहुंच गए हैं सैर सपाटे के लिए.


रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम मोदी से पांच सवाल किए. उन्होंने कहा-पीएम अपनी, NSA, और गृह मंत्री की विफलता क्यों स्वीकार नहीं करते?  इतना RDX देश मे आया कहां से?जैश के हमले से 48 घंटे पहले के वीडियो को नज़रअंदाज कैसे कर दिया?मोदी सरकार और गृह मंत्रालय ने CRPF को हवाई मार्ग से जाने के निवेदन को खारिज क्यों किया? मोदी सरकार के 56 महीनों में 488 जवान शहीद हो गए? नोटबंदी से आतंकी हमले बंद क्यों नही हुए?