Loading...

पुलवामा पर भारत बोला, हमें निंदा नहीं चाहिए, एक भी आतंकी जिंदा नहीं चाहिए | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के बाद भारत के आम नागरिक भड़क उठे हैं। वो नरेंद्र मोदी सरकार से तत्काल जवाबी हमले की मांग कर रहे हैं। सारा देश एकजुट है और इस मामले में किसी भी प्रकार की राजनीति नहीं चाहता। सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया जा रहा है 'हमें निंदा नहीं चाहिए, एक भी आतंकी जिंदा नहीं चाहिए।'

भारत के प्रख्यात रेसलर ‏योगेश्वर दत्त ने लिखा है कि: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जो घटना हुई उसे तो बदला नहीं जा सकता पर अब बदला लेने का समय जरूर आ गया है। बदला ऐसा होना चाहिए जैसा इज़रायल और अमेरिका लेते हैं। ऐसा बदला कि कोई भी आतंकवादी पैदा होने से पहले हज़ार बार सोचे। Sonu Yadav ने लिखा है पाकिस्तान को उनकी भाषा में जवाब देने की बारी आ गई है और प्रधानमंत्री जी लव लेटर लिखना बंद कीजिए और निंदा करना बंद कीजिए। अब अब हमले का जवाब हमले से गोली का जवाब गोली से। 

Mubeen Zaidi ने लिखा है कि: पुलवामा के शहीद जवानों को नमन् जवानों के एक एक खून के बूद का बदला लिया जाएगा, समस्त देशवासी ऐसे दुखद समय में एकजुट होकर आतकी वा आतकवाद को करारा जवाब दिया जाना चाहिए, सजा ऐसी हो कि भविष्य में ऐसी कायरता पूर्ण घटना करने से पूर्व सोचने पर मजबूर हो।