Loading...

कांग्रेस नेता सुरेन्द्र राय की नरसिंहपुर में हत्या | MP NEWS

जबलपुर। कांग्रेस किसान के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेन्द्र राय की आज गुरुवार को शाम गोटेगांव जिला नरसिंहपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई, सुरेन्द्र राय की हत्या की खबर से कांग्रेस नेताओं से लेकर स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते सैकड़ों लोग एकत्र हो गए, वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने हत्यारों को पकडऩे के लिए चारों ओर नाकाबंदी कर दी है, वहीं जबलपुर में भी पुलिस द्वारा नरसिंहपुर के रास्ते पर चेकिंग लगा दी गई है.

सूत्रों के अनुसार किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेन्द्र राय आज जब गोटेगांव जिला नरसिंहपुर में लोगों से मुलाकात कर जा रहे थे, इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने उन्हे रोककर रिवाल्वर व पिस्टल निकालकर दनादन फायर करना शुरु कर दिया, जिससे एक गोली सुरेन्द्र राय के सीने व एक गोली हाथ में लगी जिससे वे गिर गए. सुरेन्द्र राय को गोली लगते ही क्षेत्र में अफरातफरी व भगदड़ मच गई, इस बीच हमलावर फायरिंग करते हुए भाग निकले.

देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई, कुछ ही देर में पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए. घायल सुरेन्द्र राय को उपचार के लिए जबलपुर के अस्पताल लाया गया, जहां पर श्री राय की उपचार के दौरान मौत हो गई. कांग्रेस किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष की हत्या किए जाने की खबर से गोटेगांव से लेकर नरसिंहपुर तक सनसनी व्याप्त रही, देखते ही देखते कांग्रेस के नेताओं सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एकत्रित हो गए, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताते हुए विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया