LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




MORENA में तनाव: हाईवे जाम, हवाई फायरिंग, कई घायल | MP NEWS

04 February 2019

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के दिमनी थाने में पुलिस हिरासत में आर्म्स एक्ट के आरोपी रघुराज तोमर की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने नेशलन हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस के जाम खुलवाने के दौरान झड़प हो गई। पब्लिक ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने लाठियां बरसाईं, और फिर हवाई फायरिंग भी की। इस दौरान कई लोगों के घायल होने की खबर है। इलाके में तनाव फैल गया है। भारी संख्या में पुलिस तैनात की गई है। 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात को आर्म्स एक्ट के मामले में पुलिस ने रघुराज तोमर नाम के युवक को हिरासत में लिया था। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ने सोमवार सुबह थाना परिसर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी वह थाने पहुंच गए।

गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने पुलिस पर युवक की हत्या का आरोप लगाया। नाराज लोगों ने थाने के बाहर हंगामा किया और नेशनल हाइवे जाम कर दिया। जाम खुलवाने पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी हवाई फायरिंग की। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। पूरे इलाके में तनाव है। भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

घटना के बाद दिमनी थाना प्रभारी को हटाकर लाइन अटैच कर दिया गया है। वहीं, दिमनी थाने में आरोपी के फांसी लगाए जाने के दौरान रात को ड्यूटी पर तैनात स्टाफ को निलंबित कर दिया गया है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->