LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




मध्यप्रदेश: राज्यपाल एवं मंत्रियों के दौरा कार्यक्रम | MP NEWS

23 January 2019

भोपाल। जनसम्‍पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा 24 जनवरी को होशंगाबाद और हरदा जिले के दौरे पर रहेंगे। श्री शर्मा 24 जनवरी को प्रातः 10 बजे सोहागपुर (होशंगाबाद) पहुंचकर क्रिकेट टूर्नामेंट के प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित करेंगे। तत्पश्चात् ग्राम बानापुरा (सिवनी मालवा) में कार्यकर्ता समागम में शामिल होंगे। दोपहर में हरदा के लिए प्रस्थान करेंगे। इसी दिन हरदा में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे तथा कलेक्टर कार्यालय में जिला अधिकारियों की बैठक लेंगे। दोपहर में न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं से भेंट करेंगे। इसके उपरांत श्री शर्मा मसनगांव होते हुए ग्राम खिरकिया और चौकड़ी पहुँचेंगे। जनसम्पर्क मंत्री देर शाम भोपाल आएंगे।

सज्जन सिंह वर्मा


लोक निर्माण मंत्री एवं उज्जैन जिले के प्रभारी श्री सज्जन सिंह वर्मा 24 जनवरी को उज्जैन जायेंगे। श्री वर्मा वहाँ महाकाल मंदिर और चिंतामन गणेश मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद वे जिला योजना समिति की बैठक लेंगे। लोक निर्माण मंत्री दोपहर में पत्रकारों से चर्चा करेंगे। लोक निर्माण मंत्री श्री वर्मा स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद इंदौर के लिये रवाना होंगे।

डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ


चिकित्सा शिक्षा, आयुष एवं संस्कृति मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी को खरगोन जिला मुख्यालय में आयोजित मुख्य समारोह में ध्वजारोहण करेंगी। डॉ. साधौ स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगी। तत्पश्चात भोपाल के लिये प्रस्थान करेंगी।

राज्यपाल


मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री व्ही.एल.कान्ता राव ने बताया है कि 'राष्ट्रीय मतदाता दिवस' समारोह का मुख्य आयोजन राज्यपाल के मुख्य आतिथ्य में 25 जनवरी को प्रात: 11 बजे से मिंटो हॉल भोपाल मे होगा। समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्य सचिव, राज्य निर्वाचन आयुक्त, मतदाता जागरूकता के लिये नियुक्त स्टेट आइकॉन शामिल होगें। इसके अतिरिक्त आयोजन में सिविल सोसाइटी के सदस्य, मीडिया, स्वयं सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि तथा प्रदेश एवं जिलों से आमंत्रित अधिकारी व मतदाता सम्मिलित होगें। समारोह में नव मतदाताओं को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से मतदाता परिचय-पत्र वितरण तथा निर्वाचन के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले अधिकारियों /कर्मचारियों को श्रेष्ठ निर्वाचन पुरस्कार प्रदान किया जायेगा।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->