Loading...

शिक्षक और अतिथि शिक्षकों को दिए वचन हर हाल में पूरा करेगी कमलनाथ सरकार: त्रिपाठी | EMPLOYEE NEWS

कटनी। मप्र में कमलनाथ की सरकार बनने के बाद पहली बार मप्र शिक्षक कांग्रेस जिला शाखा कटनी की बैठक कांग्रेस कमेटी के शिक्षा एवं शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पं रामनरेश त्रिपाठी के मुख्य अतिथ्य में हुई। 

सभा को संबोधित करते हुये त्रिपाठी ने कहा कि वर्तमान सरकार ने चुनाव के समय जो वचन पत्र में शिक्षकों एवं अतिथि शिक्षकों को वचन दिए हैं उन्हें हर स्थिति में पूरा किया जायेगा। वचनपत्र में उल्लेखित सभी वचनों के शीघ्र आदेश कराने शिक्षक कांग्रेस सदैव संघर्षरत रहेगी। संगठन के प्रदेश महामंत्री नवनीत चतुर्वेदी ने कहा कि जिलों में वर्षों से जमे अधिकारियों का तानाशाही रवैये की वजह से कई बार अध्यापकों को अपमानित भी होना पड़ता है अतः इन अधिकारियों का शीघ्र ही यथाउचित स्थानांतरण कार्यवाही भी की जाये। 

इस कार्यक्रम में मप्र शिक्षक कांग्रेस के कमलेश गर्ग, प्रशांत चंपुरिया, प्रेमनारायण तिवारी, इलियास खान, श्रवण पाठक, भूपेंद्र चतुर्वेदी, मौजीलाल चक्रवर्ती, अजय सिंह, राजेश सराठे, ऋषि परोहा, केशलाल साहू, शिवदास यादव, अनिल मिश्रा, लक्ष्मी कान्त गर्ग, ओपी सोनी, जेपी हल्दकार, सोहन बैरागी, मुकेश दिवेदी, के पी मिश्रा, सोमदत्त तिवारी, प्रदम्युन बख्सी, देवेंद्र दुबे, सीएल यादव, मोहम्मद फहीम सहित अन्य शिक्षक संघो के सदस्य भी उपस्थित रहे।