LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




PRABHAT JHA ने 'अबकी बार-200 पार' को जुमला बताया | POLITICAL NEWS

06 December 2018

इंदौर। कांग्रेस द्वारा भाजपा पर जुमलों वाली सरकार का आरोप लगाकर लगातार हमले किए जाते है, अब कांग्रेस का साथ भाजपा के पदाधिकारी ही देने लगे है। अच्छे दिन के नारे को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने खुद जुमला बताया था वहीं अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने मप्र विधानसभा के लिए भाजपा द्वारा तैयार नारे अबकी बार-200 पार को जुमला बताया है। 

इंदौर में झा ने कहा कि चुनाव में नारा क्या 100 पार का लगाएंगे...नारा तो 200 पार का ही लगाएंगे ना। उन्होंने कहा कि 200 पार का नारा कार्यकर्ताओं में जान फूंकने व उत्साह बढ़ाने के लिए था। झा से जब पूछा गया कि मप्र विधानसभा के लिए हुए चुनावी सर्वे में कांग्रेस की स्थिति काफी मजबूत बताई जा रही है तो झा ने कहा कि वैसे तो मैने कोई सर्वे देखा नहीं, और जनता ने अपना वोट दे दिया है, जमीन की सच्चाई भाजपा के पक्ष में है। मैं कोई ज्योतिष तो हूं नहीं। प्रदेश में अच्छी वोटिंग पर उन्होंने कहा कि इससे फायदा भाजपा को ही होगा।

वर्तमान में इंदौर-3 से भाजपा विधायक और इस चुनाव में महू से पार्टी की उम्मीदवार उषा ठाकुर के बयान पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व पर सवाल उठाने वाले वीडियो पर वे सफाई दे चुकी हैं। उनके बयान को जोड़-तोड़ कर पेश किया गया है। झा ने इंदौर से दिल्ली जाते समय अचानक भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा को एयरपोर्ट पर बुलाया। लगभग 25 मिनट चर्चा कर जिले की सभी नौ सीटों का फीड बैक लिया।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->