LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





PIZZA HUT का पिज्जा खाने से 6 लोग बीमार, ICU में भर्ती | JABALPUR MP NEWS

27 December 2018

जबलपुर। 50% डिस्काउंट का ऑफर देकर देश की प्रसिद्ध फूड चैन पिज्जा हट लोगों को लुभाने में तो कामयाब हो रही है परंतु पिज्जा की क्वालिटी पर सवाल लग गए हैं। रामपुर क्षेत्र में एक ही परिवार के 6 लोग PIZZA HUT का पिज्जा खाकर बीमार हो गए। लोगों को उल्टियां और दस्त शुरू हो गए। गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां आईसीयू में इनका इलाज जारी है। समाचार लिखे जाने तक प्रशासन ने सेंपलिंग नहीं की थी। 

दरअसल, रामपुर इलाके में रहने वाले गुप्ता परिवार के 6 सदस्य पिज्जा खाने से बीमार हो गए। परिवार ने शहर के रसल चौक इलाके में स्थित पिज्जा हट से पिज्जा ऑर्डर किया था। जिसके बाद 6 सदस्यों को लगातार उल्टियां होने लगीं और उनकी तबियत बिगड़ती चली गई। जिसके बाद बीमार सदस्यों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर तो बताई जा रही है लेकिन अब भी 5 सदस्य बेहोशी की हालत में हैं।

परिजनों ने दावा किया है कि पिज्जा खाने के बाद ही परिवार के सदस्यों की तबियत खराब हुई है। इधर अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है कि परिवार के सदस्य दूषित खाना खाने से फूड पॉयजनिंग का शिकार हुए हैं। परिजनों की ओर से शहर के गोरखपुर पुलिस थाने में मामले की शिकायत की गई है जिस पर पुलिस जांच कर रही है।

PIZZA HUT INDIA की ओर से स्टेटमेंट
एक जिम्मेदार ब्रांड के रूप में, हम खाद्य पदार्थों की स्वच्छता का सर्वाधिक सख्‍ती से ध्‍यान रखते हैं। इसमें हमारे सभी स्टोरों में अपनाई जाने वाली सुरक्षा एवं स्वच्छता की कड़ी और नियमित जांच शामिल है। हमारे लिए ग्राहकों की सेहत और ब्रांड को लेकर उनका अनुभव हमारी पहली और महत्वपूर्ण प्राथमिकता है, और गाहकों के लिए पाककला से सम्‍बंधित सर्वोत्तम संभव अनुभव सुनिश्चित करने के लिए हम सभी आवश्यक कदम उठाते हैं। हमने अपनी टीमों से घटना की विस्तृत जांच करने, और आवश्यकता के अनुसार कार्रवाई करने के लिए कहा है। हम बाहरी जाँच एजेंसी के लिए पूरा सहयोग करने को पूर्ण रूप से तैयार है’।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->