रिश्वत लेकर आ रहीं असिस्टेंट कमिश्नर शकुंतला को नाकाबंदी करके पकड़ा: लोकायुक्त - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





रिश्वत लेकर आ रहीं असिस्टेंट कमिश्नर शकुंतला को नाकाबंदी करके पकड़ा: लोकायुक्त

07 December 2018

इंदौर। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उसने रिश्वत की रकम लेकर आ रहीं खरगोन की सहायक आयुक्त शकुंतला डामोर को इंदौर के पास नाकाबंदी करके रिश्वत के 1.60 लाख रु. के साथ गिरफ्तार किया है। इसके बाद लोकायुक्त ने उनके सभी ठिकानों पर छापामारी कर दी। समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी। 

पति व्याख्याता, एक बेटा मेडीकल कॉलेज में, दूसरा एसआई
लोकायुक्त एसपी इंदौर दिलीप सोनी के अनुसार आदिवासी विभाग की सहायक आयुक्त शकुंतला डामोर का इंदौर में गीता भवन चौराहे पर फ्लैट, रतलाम शहर में दो मंजिला मकान, रतलाम में ही करीब 4 बीघा कृषि भूमि, बैंक लॉकर, चार गाड़ियां आदि मिले है। सर्चिंग की कार्रवाई जारी है। लोकायुक्त के अनुसार सहायक आयुक्त डामोर के पति शासकीय बालक उमा विद्यालय सैलाना में व्याख्याता है, जबकि एक बेटा डॉ. विजेंद्र डामोर रतलाम मेडिकल कॉलेज में पदस्थ है। दूसरा बेटा जयंत उज्जैन में सब इंस्पेक्टर हैं।

नाकाबंदी करके पकड़ा
गुरुवार को लोकायुक्त को मुखबिर से सूचना मिली थी कि डामोर ने खरगोन में किसी से रिश्वत के तौर पर बड़ी राशि ली है। इस पर मानपुर टोल नाके के पास किशनगंज टीआई ने वाहनों की चेकिंग शुरू की। गुरुवार शाम को डामोर की कार वहां पहुंची तो टीआई ने कार की तलाशी ली। डामोर के बैग में 1.60 लाख रु. रखे मिले।

लोकायुक्त का दावा रिश्वत लेकर आ रही थीं डामोर
पूछताछ में डामोर यह नहीं बता सकीं कि पैसे कहां से आए। लोकायुक्त डीएसपी संतोषसिंह भदौरिया के नेतृत्व में मौके पर पहुंची टीम ने यह रकम रुपए जब्त कर ली और उन्हें भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत डामोर को गिरफ्तार किया। सूत्र बताते हैं कि रिश्वत की राशि लेने की पुष्टि के बाद ही डामोर को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार शाम को ही लोकायुक्त की एक टीम ने रतलाम के आसाराम नगर स्थित डामोर के निवास पर भी छापा मारा था।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->