फ्लैट में लड़की चीख रही थी, पुलिस ने छापा मारा तो सेक्स रैकेट मिला | JABALPUR NEWS

जबलपुर। गोपाल विहार अपार्टमेंट में अल सुबह एक लड़की के चीखने की आवाज गूंजी। वो तेज तेज आवाज में रो रही थी। आवाज सुनकर लगा कि लड़की को बंधक बनाया गया है, उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। अंदर देखा तो 3 लड़के, 3 लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस का कहना है कि यह एक सेक्स रैकेट है। 

जबलपुर के गोपाल विहार अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 7 में से अल सुबह अचानक किसी युवती के चीख़ने और रोने की आवाज़ सुनायी दी। आवाज़ इतनी विचलित करने वाली थी कि आस-पड़ोस में रहने वाले लोग सकते में आ गए। उन्होंने फौरन पुलिस को ख़बर दी। कोतवाली पुलिस ने जब इस फ्लैट पर छापा मारा तो यहां 3 युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। यहां यौन संबंधों के दौरान एक युवती को पीटा जा रहा था। 

पुलिस ने गुड्डू अंसारी, कपिल चौकसे और दुर्गेश सेन नाम के युवकों को पकड़ा। इनके साथ 3 युवतियां भी थीं। उन्हीं में से एक के साथ मारपीट की जा रही थी। पुलिस ने इनके पास से 8 मोबाइल फोन, हार्ड डिस्क, एलसीडी और अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस इस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। उसके बाद पूरे रैकेट का ख़ुलासा होने की उम्मीद है। पकड़े गए आरोपियों में से कपिल चौकसे नाम का युवक, कांग्रेस नेता बिट्टू मनोचा हत्या कांड का आरोपी है। वो ज़मानत पर रिहा हुआ था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !