Loading...

छेड़छाड़ से रोका तो युवक की पत्थर पटक कर हत्या कर दी | CRIME NEWS

सिहोरा जिला जबलपुर। तीन माह पहले गांव की ही लड़की के साथ कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की थी जिनको रोकते हुए गांव के ही युवक ने विरोध जताया था। जिसके बाद दोनों पक्षो में सुलह हो गई थी और छेड़छाड़ की घटना के मामले शांत कर दिया गया था लेकिन छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों ने मन मे रंजिश रखते हुये बीती रात युवक की घर के पास ही पत्थर पटक कर बेरहमी से हत्या कर आरोपी फरार हो गए। मामले की जानकारी रात को ही मिलने पर तत्काल एसडीओपी ने घटनास्थल पहुंचकर जांच में जुटी।

मझौली थाना के ग्राम बीछी (धनवाही) में रणजीत पिता मनीष शंकर ठाकुर (26वर्ष) की अज्ञात लोगों ने घर से कुछ दूरी पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी है, युवक जब देर तक घर नही पहुंचा तो पिता ने बाहर निकलकर देखा तो रणजीत मृत पड़ा था, जिसके बाद मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए और मझौली पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वही घटनास्थल पर पहुंच कर सिहोरा एसडीओपी भावना मरावी भी पहुंच परिजनों के बयान और साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच में जुटी हैं ।

पुरानी रंजिश के चलते हत्या

इस हत्याकांड में एक लड़की के साथ तीन माह पहले छेड़छाड़ का मामला आया है जिसमे मृतक रणजीत ने लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध किया था जिसके बाद आरोपी युवकों से सुलह हो गई थी लेकिन इसी विरोध की वजह से आरोपी युवक मृतक से अंदर ही अंदर रंजिश रखते थे जिसके बाद गुरुवार की रात्रि को घर के पास ही रणजीत की पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। जिसके आरोपी अभी फरार हैं वही पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुटी है ।

इनका कहना
अभी अज्ञात आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
भावना मरावी
एसडीओपी सिहोरा