Loading...

प्रहलाद सिंह लोधी: सपा से नामांकन भरने के बाद भाजपा में शामिल #पार्टीगईतेललेने | PANNA MP NEWS

भोपाल। पन्ना जिले की पवई विधानसभा से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार प्रहलाद सिंह लोधी भाजपा में शामिल हो गए। उन्हें प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विजेश लूणावत ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर प्रदेश कार्यालय मंत्री श्री सत्येन्द्र भूषण सिंह उपस्थित थे।

पन्ना जिला पंचायत के सदस्य एवं पवई विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी प्रहलादसिंह लोधी ने भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर श्री लोधी ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी से देश और प्रदेश के भविष्य के लिए काफी उम्मीदें हैं। 

बता दें कि सपा प्रत्याशी प्रहलाद सिंह लोधी ने समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद 5 नवम्बर को नामांकन फार्म भी दाखिल कर दिया था। भाजपा ने पवई से बृजेन्द्र प्रताप सिंह को चुनाव में उतारा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com