ISHITA इन दिनों इंडोनेशिया के द्वीप पर है, पढ़िए कौन है उसके साथ | BOLLYWOOD NEWS

29 November 2018

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों छुट्ट‍ियों का मौसम चल रहा है। नाना पाटेकर से सीधी लड़ाइ लड़ रही तनुश्री दत्ता की बहन एवं फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता इन दिनों इंडोनेशिया के एक द्वीप पर है। उनके साथ उनका एक पार्टनर भी है। दोनों एक दूसरे में खोए हुए हैं। 

दरअसल, इशिता सेठ इन दिनों अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट कर रही है। इतिशा ने पिछले साल वत्सल सेठ से शादी की थी। इश‍िता अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम फिल्म नजर आई थीं. उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। इशि‍ता दत्ता ने कपि‍ल शर्मा की फिल्म फिरंगी से बतौर लीड हीरोइन डेब्यू किया था।

इशिता दत्‍ता ने पिछले दिनों अपनी बहन के मामले से शुरू हुए MeToo कैंपेन का स्वागत किया था. उन्हाेंने तनुश्री के साहस को काबिले तारीफ बताया था। तनुश्री ने नाना पर फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। 

इशि‍ता ने एक्टर वत्सल सेठ के साथ 28 नवंबर 2017 को सात फेरे लिए थे। वत्सल इशि‍ता से लगभग 10 साल बड़े हैं। बता दें कि वत्सल और इशिता ने लाइफ ओके के शो 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' में पहली बार एक साथ काम किया था। तभी से दोनों के एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इशिता ने अपने करियर की शुरुआत तेलूगु फिल्म से 2012 में की थी। इशिता मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं तनुश्री दत्ता की बहन हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->