FILM 2.0 के लिए HC ने करवाई 12,000 वेबसाइट को ब्लॉक | BOLLYWOOD NEWS

29 November 2018

मुंबई। फिल्म 2.0 गुरुवार को रिलीज हो गई हैं. वहीं मद्रास हाईकोर्ट ने 37 इंटरनेट सर्विस प्रोवाइजडर (ISPs) को 12,000 वेबासाइट को ब्लॉक करने के आदेश दे दिए हैं. ये ऐसी वेबसाइट हैं जिन पर तमिल फिल्मों के पाइरेटेड वर्जन दिखाए जाते हैं. इस लिस्ट में 2000 से ज्यादा वेबसाइट को 'तमिल रॉकर्स' ऑपरेट करती है. जस्टिस एम सुंदर ने बुधवार को आदेश दिया. बता दें कि लाइका प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने इसके लिए एक याचिका दायर की थी. 

शुरुआत में लाइका प्रोडक्शन के वकील ने याचिका में 12, 564 अवैध वेबसाइट की लिस्ट बनाई थी. वकील ने तर्क दिया कि जब 'तमिल रॉकर्स' वेबसाइट ब्लॉक हो जाती है, तो ये तुरंत यूनिफ़ॉर्म रिसोर्स लोकेटर (यूआरएल) या किसी अन्य एक्सटेंशन के एक महत्वपूर्ण हिस्से को बदलकर एक मिरर वेबसाइट बना लेती है. वकील ने 'तमिल रॉकर्स' के विस्तार की संभावित लिस्ट बनाई और ऐसी सभी वेबसाइटों के खिलाफ एक आदेश मांगा था.

Rajinikanth और Akshay Kumar की फिल्म के 1.2 मिलियन TICKETS की हुई एडवांस बुकिंग


फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने बताया कि फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही पहला रिकॉर्ड बना लिया. फिल्म ‘2.0’ की एडवांस बुकिंग के दौरान 1.2 मिलियन टिकिट बेच डाले. बता दें कि करीबन 600 करोड़ के बजट में बनी 2.0 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना सकती है. ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, मूवी का फर्स्ट डे कलेक्शन 50 करोड़ होने का अनुमान है.

फ‍िल्म में 2 बड़े स्टार हैं, रजनीकांत और अक्षय कुमार. पहली बार अक्षय साउथ की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. वो भी निगेटिव किरदार में. वे क्रोमैन लुक में दिखेंगे. ये गेटअप पाने के लिए उन्होंने हैवी मेकअप लिया है. ट्रेलर और पोस्टर में अक्षय का लुक काफी डरावना नजर आ रहा है.


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->