Loading...

FUTURE MAKER: भोपाल और नासिक से सबूत जुटाएगी पुलिस | BUSINESS NEWS

सिरसा। FUTURE MAKER LIFE CARE PRIVATE LIMITED के CMD राधेश्याम सुथार (RADHE SHYAM SUTHAR) एवं एमडी सुंदर सिंह (MD SUNDER SINGH) की रिमांड अवधि 6 दिन और बढ़ा दी गई है। अब पुलिस उन्हे महाराष्ट्र के नासिक और मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल लेकर जाएगी और सबूत जुटाने की कोशिश करेगी। पिछली रिमांड के समय पुलिस के हाथ कुछ धमाकेदार नहीं लगा था। सीआइए प्रभारी दलेराम ने बताया कि एसआइटी ने फ्यूचर मेकर कंपनी के एमडी राधेश्याम व प्रमोटर सुंदर को छह दिन के और रिमांड पर लिया है।

दोनों आरोपितों को टीम भोपाल व नासिक लेकर जाएगी। भोपाल में कंपनी का ऑफिस है जबकि नासिक से कंपनी एग्रीकल्चर प्रॉडक्टस खरीदती थी। इससे पहले टीम आरोपितों को नासिक हवाई जहाज से लेकर जाना चाहती थी परंतु उन्हें ले जाया नहीं गया। जिसके बाद अब दोनों आरोपितों को सड़क मार्ग से भोपाल व नासिक ले जाया जाएगा। भोपाल व नासिक में ले जाकर आरोपितों से निशानदेही करवाई जाएगी।

फ्यूचर मेकर कंपनी के खिलाफ फतेहाबाद, हिसार सहित अनेक स्थानों पर धोखाधड़ी के मामले दर्ज है। मामलों की जांच का जिम्मा सिरसा पुलिस को सौंपा गया है तथा इसके लिए विशेष टीम गठित की गई है। स्पेशल एसआइटी ने इससे पहले फतेहाबाद में दर्ज मामलों की जांच के लिए आरोपितों को रिमांड पर लिया था और उसके बाद हिसार में दर्ज मामलों की जांच व निशानदेही के लिए आरोपितों को रिमांड पर लिया है। हिसार मामलों के लिए पुलिस ने पहले आरोपितों को आठ दिन के रिमांड पर लिया था। आरोपितों को नासिक व भोपाल लेकर जाना था, जिसके लिए पुलिस ने उन्हें फिर से छह दिनों के लिए रिमांड पर लिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com