CHHINDWARA की लड़की का BHOPAL में अपहरण, रूम में बांधकर पीटा, अश्लील VIDEO बनाया

14 November 2018

भोपाल। मंगेतर के बदमाश होने का पता चलते ही नर्सिंग छात्रा ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। इससे नाराज बदमाश छिंदवाड़ा से अपनी मां, बहन और मामा के साथ भोपाल आया और छात्रा का अपहरण कर उसे बंधक बना लिया। आरोपियों ने उसकी ना को हां में बदलने के लिए रात भर उससे मारपीट की और अश्लील वीडियो बनाया फिर उसे छोड़ दिया। छह दिन बाद छात्रा ने सोमवार शाम मां के साथ जहांगीराबाद थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

मूलत: छिंदवाड़ा निवासी 21 वर्षीय युवती भोपाल से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। टीआई जहांगीराबाद अनिल वाजपेयी के अनुसार छात्रा सोमवार को अपनी मां के साथ थाने आई। उसने बताया कि पलासिया में रहने वाले शोएब से उसकी शादी तय हुई थी। लोगों ने बताया कि शोएब बदमाश है। इसी कारण उसने निकाह करने से इनकार कर दिया। उसके बाद शोएब उस पर दबाव बनाने लगा। गत छह नवंबर को शोएब के परिचित ने फोन कर पुलबोगदा पर बातचीत के लिए बुलाया। छात्रा उसके बुलाने पर वहां चली गई। वहां ऑटो में पहले से ही शोएब अपने मामू, मां और बहन के साथ था।

वे उसे जबरन अपने साथ उनके मामू के घर ले गए। वह शादी करने के लिए दबाव बनाते रहे। इनकार करने पर तीनों ने रात भर उससे मारपीट की। इस दौरान अश्लील वीडियो बनाया गया और धमकी दी कि यदि शादी के लिए हां नहीं किया तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। वहां से छूटते ही लड़की सीधे मां के पास पहुंच गई। छात्रा के पिता नहीं है। 

6 दिन तक लड़की और उसकी मां दहशत में रहे परंतु फिर हिम्मत करके सोमवार शाम वह मां को लेकर भोपाल आई। टीआई के अनुसार पलासिया से शोएब का आपराधिक रिकाॅर्ड निकलवा रहे हैं। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उसका मामू भी यहां किराए के मकान में रहता है। वह भी घटना के बाद से फरार है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->