Loading...

BUDHNI: सीएम शिवराज सिंह की पत्नी भी हो गईं विरोध का शिकार, महिला को गुस्सा आया | MP NEWS

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान के चुनाव प्रचार की कमान उनकी उनकी पत्नी साधना सिंह और बेटा कार्तिकेय सिंह ने संभाल ली है। वो घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं परंतु इस बार बुधनी की जनता ना तो बहू का स्वागत कर रही है और ना ही बेटे को दुलार। इस बार सवालों से स्वागत किया जा रहा है। एक महिला ने ऊंची आवाज में कहा कि '5 साल से प्यासे मर रहे हैं मैडम क्या करें।'

पहले फूल बरसाए फिर किए तीखे सवाल
अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। महिला पहले साधना सिंह पर फूल बरसा रहीं है फिर उन्होंने अपनी बात रखना शुरू किया। महिला ने आक्रोश दिखाते हुए कहा जब वोट का समय आता है तो सब हो जाएगा कहते हैं लेकिन पानी नहीं मिल रहा। महिला ने कहा 'मैडम प्यासा मार डाला'। इस दौरान सभी आक्रोशित महिला को चुप कराने की कोशिश करने लगे, लेकिन महिला बोलती गई और साधना भी असहज हो गई और आगे बढ़ गईं। महिला लगातार आवाज बुलंद करती रही। 

3 साल से सुलग रहा है बुधनी
बता दें कि बुधनी में सीएम शिवराज सिंह चौहान के खुले विरोध की शुरूआत 3 साल पहले से ही हो गई थी। सत्ता के 15 साल बाद बुधनी की जनता यह मान बैठी है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उनके गांव वाला शिवराज नहीं है। वो बदल गया है। जनता के इसी विरोध का फायदा अर्जुन आर्य ने उठाया था जिसने बाद में कांग्रेस ज्वाइन कर ली।