भाजपा में शिवराज सिंह के खिलाफ खुली बगावत, कई प्रभावीशाली नेता शामिल | MP ELECTION NEWS

06 October 2018

सिवनी। भारतीय जनता पार्टी में पूर्व मंत्री ढाल सिंह बिसेन, पूर्व सांसद नीता पटैरिया एवं पूर्व विधायक नरेश दिवाकर जैसे दिग्गज नेताओं ने सीएम शिवराज सिंह का खुला विरोध किया। वो यहां मेडिकल कॉलेज का भूमि पूजन करने आए थे परंतु तीनों कद्दावर नेताओं के साथ कई भाजपा नेता कार्यक्रम में उपस्थित तक नहीं हुए। जिलाध्यक्ष का कहना है कि सबको आमंत्रित किया गया था। 

ये बड़े नेता नहीं आए
मुख्यमंत्री शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज के लिए भूमिपूजन और पॉलीटेक्निक कॉलेज के मैदान में आयोजित समारोह में पहुंचे लेकिन पूर्व सांसद नीता पटैरिया, पूर्व विधायक नरेश दिवाकर, पूर्व मंत्री ढाल सिंह बिसेन और पूर्व जिलाध्यक्ष सुजीत जैन नजर नहीं आए। 

हमने तो सबको बुलाया था
स्थानीय बडे़ नेताओं के न आने के सवाल पर बीजेपी जिलाध्यक्ष राकेश पाल सिंह ने कहा, ‘बुलाया सभी को था लेकिन कुछ नेता नहीं पहुंचे। ऐसा क्यों हुआ, इसकी जानकारी मुझे नहीं है।’ 

हमें कोई सूचना ही नहीं मिली
वहीं पूर्व विधायक दिवाकर ने कहा कि उन्हें पार्टी की ओर से न तो कोई सूचना दी गई और न ही मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कोई तैयारी बैठक हुई। लिहाजा, समय से जानकारी न मिलने के कारण वे कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->