Advertisement

सपाक्स से घबराई भाजपा, हमला किया और सुरक्षा भी मांगी | MP ELECTION NEWS



भोपाल। सपाक्स और जातिगत आधार पर आरक्षण का विरोध करने वालों से घबराई भाजपा ने आज एक साथ 2 काम किए। एक तरफ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सपाक्स पर हमला किया तो दूसरी तरफ चुनाव आयोग से शिकायत करके सुरक्षा की मांग भी की। 

ये हमला किया
भाजपा की ओर से जारी अधिकृत बयान के अनुसार सपाक्स प्रमुख द्वारा मुसलमानों को आरक्षण दिए जाने की मांग के विरोध में आज पूर्व भाजपा नेता श्री रघुनंदन शर्मा उनका साथ छोड़ते हुए अपने मूल परिवार भाजपा में वापसी की। बता दें कि रघुनंदन शर्मा ने एससी/एसटी एक्ट के विरोध में भाजपा से इस्तीफा दिया था। बाद में वो सपाक्स के साथ चले गए थे। सिवनी मालवा के रघुनंदन शर्मा को सीएम शिवराज सिंह का नजदीकी माना जाता है। 

यहां सुरक्षा मांगी
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में आयोजित बैठक में भाजपा के श्री एस.एस. उप्पल एवं श्री शांतिलाल लोढ़ा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से अनुरोध किया कि प्रदेश में शांति का माहौल है। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति या संगठन धर्म, जाति आधारित उत्तेजना का वातावरण पैदा कर भाजपा को बदनाम करने की कोशिश करे, तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए। बता दें कि इन दिनों एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के बाद मध्यप्रदेश में भाजपा नेताओं का विरोध किया जा रहा है। उन्हे काले झंडे दिखाए जा रहे हैं। लोग नेताओं के हाथ पकड़कर सवाल पूछ रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com