Loading...    
   


शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसा था, खुद ही ट्रोल हो गए | MP ELECTION NEWS

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा तंज कसने की जल्दबाजी में गलत ट्वीट कर बैठे। उन्होंने राहुल गांधी को टारगेट करके बयान जारी किया और पत्रकार प्रभु पटेरिया ने पलक झपकते ही उन्हे ट्रोल कर ​डाला। इसके बाद सन्नाटा है। 

क्या कहा सीएम शिवराज सिंह ने
सीएम शिवराज सिंह ने अपने बयान में लिखा है कि 'राहुलजी, अब तक जहाँ जहाँ पर आप गए, वहाँ वहाँ पर आपने मोबाइल फ़ैक्टरी बनाने की बात करी लेकिन आज यह जान कर बड़ा दुःख हुआ कि आपने जबलपुर वालों को ‘मेड इन जबलपुर’ मोबाइल फ़ोन की फ़ैक्टरी की सौग़ात नहीं दी... ऐसा पक्षपात क्यों? लेकिन थोड़ी ही देर में वो ट्रोल हो गए। पत्रकार प्रभु पटेरिया ने वीडियो पेश करते हुए बताया कि राहुल गांधी ने ‘मेड इन जबलपुर’ की बात कही है। 

पत्रकार प्रभु पटेरिया ने शिवराज सिंह को ट्रोल किया
पत्रकार प्रभु पटेरिया ने इस मामले में सीएम शिवराज सिंह को ट्रोल कर दिया। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी अपनी बात पर अडिग रहने वाले नेता की छवि बना रहे हैं। उन्होंने  जबलपुर आए तो "मेड इन जबलपुर" मोबाइल की बात कही है। शायद आचार संहिता लगने की आपाधापी में आपके ट्वीटर मास्टर देख सुन नहीं पाए। तो देख लिया जाए। इसके साथ ही उन्होंने वो वीडियो भी लिंक किया जिसमें "मेड इन जबलपुर" की बात हो रही थी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here