Loading...

ACTIVE JOB BHOPAL में कॉलगर्ल की भर्ती ?, पीड़िता ने FIR दर्ज कराई | MP NEWS

भोपाल। एमपी नगर जोन 1 स्थित प्लेसमेंट ऐेजेंसी ACTIVE JOB के संचालक रुद्रप्रताप सिंह उर्फ मनोज चौहान के खिलाफ एमपी नगर पुलिस थाने में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। 21 साल की युवती ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि रुद्रप्रताप सिंह उर्फ मनोज चौहान ने युवती को जॉब इंटरव्यू के बहाने ​बुलाया फिर एक गंदा वीडियो दिखाया और कहा कि यदि ऐसा काम कर सको तो कल से आ जाना। सवाल यह है कि क्या इस प्लेसमेंट ऐजेंसी में कॉलगर्ल्स की भर्ती होती है। हालांकि पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में उसे हिरासत में लिया है। जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। 

एमपी नगर पुलिस के मुताबिक ऐशबाग क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय युवती बीकॉम पास कर चुकी है। उसे रोजगार की तलाश है। इस सिलसिले में पता चलने पर वह मंगलवार को सुबह अपने दोस्त के साथ एमपी नगर जोन-1 स्थित संस्था एक्टिव जॉब के ऑफिस पहुंची। वहां संस्था के डायरेक्टर ने खुद का नाम रुद्रप्रताप सिंह बताया। युवती के दस्तावेज आदि देखने के बाद उसने इंटरव्यू के नाम पर युवती को एक कम्प्यूटर के सामने बिठा दिया। साथ ही कम्प्यूटर पर अश्लील वेबसाइट खोलकर दिखाने लगा। असहज होकर युवती कुर्सी से उठकर खड़ी हो गई और जाने लगी। उसे रोकते हुए संचालक ने बोला कि यदि ऐसा कर सकती हो तो कल से ड्यूटी पर आ जाना।

घटना से युवती बुरी तरह सहम गई थी। उसने अपने दोस्त और परिजनों को संस्था के संचालक की करतूत के बारे में बताया। इसके बाद बुधवार शाम को एमपी नगर थाने जाकर शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने प्लेसमेंट ऐजेंसी के आॅफिस पर छापा मारकर उसके संचालक को हिरासत में लेकर कम्प्यूटर जब्त कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आते ही संचालक ने बताया कि वह रुद्रप्रताप नहीं है। उसका नाम मनोज चौहान है। साथ ही उसने सबूत के तौर पर विजिटिंग कार्ड भी दिखाए लेकिन थाने लाने पर युवती ने उसे पहचान लिया। पुलिस का कहना है कि वह नाम बदलकर इस तरह की हरकत को अंजाम देता था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com