Loading...

बंद कराने आए सिंधिया के प्रिय विधायक को जनता ने काले झण्डे दिखाए, VIDEO | Bharar Band MP News

भोपाल। मध्यप्रदेश में भारत बंद के असर की तलाश में पहली खबर शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा से आ रही है। यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गली गली हाथ जोड़कर जिस महेंद्र यादव को विधायक बनवाया, उसे पब्लिक ने काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के नारे भी सुनाए। वो भारत बंद के तहत दुकानें बंद कराने बाजार में आए थे। सवर्णों ने कहा कि यदि कांग्रेस हमारा साथ नहीं दे सकती तो हमसे सहयोग मांगने किस मुंह से चली आई। 

बता दें कि कांग्रेस ने पेट्रोल मूल्यवृद्धि के खिलाफ भारत बंद का आह्वान किया है। कोलारस क्षेत्र में क्षेत्रीय विधायक महेन्द्र यादव नगर पंचायत अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे के साथ बाजार बंद कराने आए तो बाजार में व्यापारी एवं आमनागरिक उनके खिलाफ एकजुट हो गए। हाथों में काले झण्डे लेकर इसका विरोध करने लगे। पब्लिक ने जबरिया बंद कराने का विरोध करते हुए कांग्रेसी नेताओं को मुर्दाबाद के नारों से नवाजा और वपस जाओ के नारे लगाए। 

लोगों ने आज बाजार पूरी तरह से खोलकर कांग्रेस के खिलाफ विरोध जताया। वो अभी भी एससी एसटी एक्ट के मामले पर डटे हुए हैं और नेताओं का विरोध कर रहे हैं। कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि अपने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से एससी एसटी एक्ट के खिलाफ बयान दिलवा दो, 2 मिनट में पूरा बाजार बंद करके तुम्हारा समर्थन करेंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com